पुंछ एकाउंटर में घायल 2 जवानों ने तोड़ा दम, इस हफ्ते 9 सैनिक शहीद

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के पुंछ में जारी एकाउंटर (Poonch Encounter) में घायल हुए दो राइफलमैन ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

Terrorists Encounter

File Photo

पुंछ इलाके में मुठभेड़ (Poonch Encounter) 11 अक्टूबर से ही जारी है। इस दौरान 14 अक्टूबर को दो जवान शहीद हो गए थे। 2 राइफलमैन के शहीद होने के बाद अब इस हफ्ते जान गंवाने वाले सैनिकों की संख्या 9 हो गई है।

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के पुंछ में जारी एकाउंटर (Poonch Encounter) में घायल हुए दो राइफलमैन ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इस बात की जानकारी जम्मू रक्षा विभाग के अधिकारी ने दी। इस एकाउंटर में 14 अक्टूबर से अब तक कुल चार जवान शहीद हो चुके हैं। आतंकियों (Terrorists) के खिलाफ अभियान अभी भी जारी है।

बता दें कि पुंछ इलाके में मुठभेड़ (Poonch Encounter) 11 अक्टूबर से ही जारी है। इस दौरान 14 अक्टूबर को दो जवान शहीद हो गए थे। घायल हुए 2 रायफलमैन के शहीद होने के बाद अब इस हफ्ते जान गंवाने वाले सैनिकों की संख्या 9 हो गई है। इनमें दो जूनियर कमिशन्ड ऑफिसर (JCO) भी शामिल हैं।

Dussehra 2021: देशभर में धूमधाम से मनाया जा रहा है दशहरा, असत्य पर सत्य की जीत का प्रतीक है ये दिन

आशंका जताई जा रही है कि आतंकी उसी समूह से हो सकते हैं, जिनके साथ 11 अक्टूबर को हुई मुठभेड़ में सेना के 5 जवान शहीद हुए थे।मुठभेड़ के मद्देनजर भीमबर गली और सूरनकोटे के साथ राजौरी-पुंछ राष्ट्रीय राजमार्ग पर वाहनों की आवाजाही को रोक दिया गया है।

मौके पर और भी ज्यादा सुरक्षा बल भेजे गए हैं। अधिकारियों ने जानकारी दी थी कि आतंकियों की संख्या चार-पांच हो सकती है। यह उसी समूह का हिस्सा हो सकते हैं, जिसने अगस्त में केंद्र शासित प्रदेश में घुसपैठ की थी।

ये भी देखें-

जानकारी के मुताबिक, शोपियां के रास्ते में पुलिस और सुरक्षा बलों ने इन्हें रोक लिया था। बता दें कि इससे पहले 6 अगस्त को दो आतंकी मारे गए थे। जबकि, जवानों ने 19 अगस्त को एक अन्य आतंकी को ढेर किया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें