केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक की तबीयत बिगड़ी, AIIMS में भर्ती

केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक (Ramesh Pokhriyal Nishank) की तबीयत बिगड़ गई है। उन्हें दिल्ली के एम्स (AIIMS) अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Ramesh Pokhriyal Nishank

Ramesh Pokhriyal Nishank (File Photo)

केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक (Ramesh Pokhriyal Nishank) 21 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए थे। 61 साल के मंत्री कई दिनों तक चले इलाज के बाद वह रिकवर हुए थे।

केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक (Ramesh Pokhriyal Nishank) की तबीयत बिगड़ गई है। उन्हें दिल्ली के एम्स (AIIMS) अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण से उबरने के बाद आज यानी 1 जून को उनकी तबीयत खराब हो गई। ऐसे में उन्हें अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया है। यह जानकारी एम्स के एक अधिकारी ने दी। 

वह कोरोना संक्रमण से पूरी तरह उबरने के बाद से कुछ स्वास्थ्य दिक्कतों का सामना कर रहे थे। सूत्रों के मुताबिक, मंत्री को एम्स के मेडिसिन विभाग में एसोसिएट प्रोफेसर डॉ. नीरज निश्चल की देखरेख में भर्ती कराया गया है। 

ITBP के जवानों ने World No Tobacco Day 2021 पर लोगों को जागरूक करने की शपथ ली, देखें PHOTOS

गौरतलब है कि रमेश पोखरियाल निशंक (Ramesh Pokhriyal Nishank) 21 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए थे। 61 साल के मंत्री कई दिनों तक चले इलाज के बाद वह रिकवर हुए थे। लेकिन एक बार फिर से उन्हें पोस्ट कोविड जटिलताओं से जूझना पड़ा है।

ये भी देखें-

शिक्षा मंत्री की तबीयत बिगड़ने के बाद 12वीं की परीक्षा को लेकर आज होने वाली घोषणा भी टल सकती है। बता दें कि सीबीएसई 12वीं के लाखों परीक्षार्थियों के भविष्य पर आज फैसला होना था। शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक इस पर लिए फैसले की जानकारी देने वाले थे। घोषणा से पहले उन्हें प्रधानमंत्री को भी इसकी जानकारी देनी थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें