महाराष्ट्र: गढ़चिरौली में नक्सलियों के खिलाफ बड़ी सफलता, एनकाउंटर के दौरान मारे गए 2 नक्सली

गढ़चिरौली (Gadchiroli) के एटापल्ली इलाके के जंगल में पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान ये सफलता पाई है। गढ़चिरौली के एसपी अंकित गोयल ने ये जानकारी दी है।

Naxalites

Naxalites

गढ़चिरौली, महाराष्ट्र का एक नक्सल प्रभावित जिला है। इस एनकाउंटर से पहले सोमवार को नक्सलियों ने यहां बड़ी घटना को अंजाम दिया था। नक्सलियों ने परमिली इलाके में 4 ट्रैक्टरों और 2 टैंकरों में आग लगा दी थी।

गढ़चिरौली: महाराष्ट्र में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। ताजा मामला गढ़चिरौली का है। यहां जवानों ने 2 नक्सलियों को मार गिराया है।गढ़चिरौली के एटापल्ली इलाके के जंगल में पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान ये सफलता पाई है। गढ़चिरौली के एसपी अंकित गोयल ने ये जानकारी दी है।

कोरोना के खिलाफ लड़ाई में भारतीय वायुसेना ने किया ऐलान ए जंग, दुनिया के अलग-अलग देशों से ऑक्सीजन टैंकरों की ढुलाई में झोंकी ताकत

बता दें कि गढ़चिरौली, महाराष्ट्र का एक नक्सल प्रभावित जिला है। इस एनकाउंटर से पहले सोमवार को नक्सलियों ने यहां बड़ी घटना को अंजाम दिया था। नक्सलियों ने परमिली इलाके में 4 ट्रैक्टरों और 2 टैंकरों में आग लगा दी थी। इस दौरान लाखों रुपए का नुकसान हुआ था।

मिली जानकारी के मुताबिक, ये मुठभेड़ जब शुरू हुई, जब गढ़चिरौली पुलिस के C-60 कमांडोज जंगल में सुबह 6.30 बजे एंटी नक्सल ऑपरेशन चला रहे थे। अभी भी सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें