झारखंड: लातेहार में पुलिस को बड़ी सफलता, खुफिया इनपुट मिलने के बाद दबोचे 2 उग्रवादी

झारखंड में नक्सलियों के खिलाफ अभियान जारी है। इस बीच खबर मिली है कि खुफिया जानकारी के आधार पर 2 उग्रवादियों को गिरफ्तार किया गया है।

Jharkhand

Jharkhand: बालूमाथ पुलिस के एडीपीओ अजित कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि एसपी प्रशांत आनंद को सूचना मिली थी कि हेरहंज थाना के चुकु के बढ़ाकरम जंगल में टीपीसी के हथियारबंद सदस्य किसी बड़ी नक्सली घटना को अंजाम देने की फिराक में जमा हुए हैं।

हेरहंज: झारखंड (Jharkhand) में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ अभियान जारी है। इस बीच खबर मिली है कि खुफिया जानकारी के आधार पर 2 उग्रवादियों को गिरफ्तार किया गया है। लातेहार के एसपी प्रशांत आनंद को इस बारे में खुफिया सूचना मिली थी। जिसके बाद ये कार्रवाई की गई।

बालूमाथ पुलिस के एडीपीओ अजित कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि एसपी प्रशांत आनंद को सूचना मिली थी कि हेरहंज थाना के चुकु के बढ़ाकरम जंगल में टीपीसी के हथियारबंद सदस्य किसी बड़ी नक्सली घटना को अंजाम देने की फिराक में जमा हुए हैं।

Corona Update: कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी जारी, बीते 24 घंटे में आए 4,03,738 नए केस

ऐसे में एसपी के निर्देश पर एक टीम बनाई गई और उसे मौके पर भेजा गया। इस दौरान टीपीसी के एरिया कमांडर अर्जुन गंझू उर्फ बैजनाथ जी और सक्रिय सदस्य उपेंद्र सिंह उर्फ विक्रम जी को गिरफ्तार किया गया और उन्हें लातेहर जेल भेज दिया गया।

इन उग्रवादियों के पास से एक देसी 315 राइफल, एक देसी लोडेड कट्टा, 66 राउंड जिंदा कारतूस, डेटोनेटर और मोबाइल फोन बरामद हुआ है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें