झारखंड: लोहरदगा में नक्सलियों ने फिर पहुंचाया नुकसान, IED ब्लास्ट में एक जवान शहीद

झारखंड के लोहरदगा से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां के नक्सल प्रभावित सेरेंगदाग थाना क्षेत्र में आईईडी ब्लास्ट होने की वजह से सैप का एक जवान शहीद हो गया है।

Naxalites

सांकेतिक तस्वीर।

नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ सुरक्षाबल लगातार अभियान चला रहे हैं। इसलिए नक्सली बौखलाए हुए हैं और जवानों को नुकसान पहुंचाने की लगातार साजिश रच रहे हैं।

लोहरदगा: झारखंड के लोहरदगा से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां के नक्सल (Naxalites) प्रभावित सेरेंगदाग थाना क्षेत्र में आईईडी ब्लास्ट होने की वजह से सैप का एक जवान शहीद हो गया है।

जवान का नाम दुलेश्वर प्रसाद है। दरअसल ब्लास्ट होने की वजह से जवान पहले घायल हुआ था। जिसके बाद उसे सेना के विशेष विमान से इलाज के लिए रांची लाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

बिहार का मोस्टवांटेड नक्सली तीन दशक बाद STF के हत्थे चढ़ा, IED बनाने का महारथी

बता दें कि नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ सुरक्षाबल लगातार अभियान चला रहे हैं। इसलिए नक्सली बौखलाए हुए हैं और जवानों को नुकसान पहुंचाने की लगातार साजिश रच रहे हैं।

नक्सल प्रभावित सेरेंगदाग थाना क्षेत्र में ब्लास्ट के जरिए नक्सलियों ने एक बार फिर अपनी उपस्थिति दर्ज कराने की कोशिश की है। लेकिन सुरक्षाबलों की मुस्तैदी उनके नापाक मंसूबों को कभी कामयाब नहीं होने देगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें