जम्मू कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर

काशू चित्रगाम थाना क्षेत्र में आतंकियों (Militants) के होने की गुप्त सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस और सेना के जवानों की एक टीम बनाकर चिह्नित स्थल की तरफ छानबीन के लिए रवाना किया गया।

Militants

जम्मू कश्मीर के दक्षिणी जिले शोपियां में आज तड़के सुरक्षाबलों और आतंकियों (Militants) के बीच मुठभेड़ में एक आतंकवादी को मार गिराया गया है। ये मुठभेड़ काशू चित्रगाम थाना क्षेत्र में हुई है फिलहाल घटनास्थल पर अभी भी सुरक्षाबलों को ये ऑपरेशन जारी है।

झारखंड: स्थापना सप्ताह शुरू होते ही नक्सलियों ने दिखाई सक्रियता, पश्चिमी सिंहभूम में कई जगहों पर की पोस्टरबाजी

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, जिले के काशू चित्रगाम थाना क्षेत्र में आतंकियों (Militants) के होने की गुप्त सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस और सेना के जवानों की एक टीम बनाकर चिह्नित स्थल की तरफ छानबीन के लिए रवाना किया गया।

इसी बीच सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों (Militants) ने सुरक्षाबल के जवानों के उपर फायरिंग शुरू कर दी। जिसके जवाब में जवानों ने तो पहले उन्हें सरेंडर करने का ऑफर दिया, लेकिन आतंकियों की तरफ से गोलीबारी नहीं रूकने पर जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की। इसी दौरान एक आतंकी ढेर हो गया। फिलहाल मारे गये आतंकी की पहचान नहीं हो सकी है और ये मुठभेड़ अभी भी जारी है। माना जा रहा है कि वहां 2-3 आतंकी छिपे हो सकते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें