जम्मू-कश्मीर: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, लश्कर का टॉप कमांडर नदीम अबरार गिरफ्तार

नदीम पर अबरार घाटी में कई राजनीतिक कार्यकर्ताओं की हत्या का आरोप है और एजेंसियां काफी समय से उसकी तलाश कर रही थीं।

Nadeem Abrar

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) पुलिस के आईजी विजय कुमार ने नदीम (Nadeem Abrar) की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि कई हत्याओं में आरोपी नदीम को हमने गिरफ्तार किया है।

जम्मू-कश्मीर: घाटी में राज्य पुलिस को आतंकियों के खिलाफ बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने आतंकी संगठन लश्कर के टॉप कमांडर नदीम अबरार को गिरफ्तार किया है।

नदीम (Nadeem Abrar) पर अबरार घाटी में कई राजनीतिक कार्यकर्ताओं की हत्या का आरोप है और एजेंसियां काफी समय से उसकी तलाश कर रही थीं। नदीम की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने चैन की सांस ली है। अब मिलिट्री इंटेलीजेंस और जम्मू-कश्मीर पुलिस के अधिकारी उससे पूछताछ कर रहे हैं।

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) पुलिस के आईजी विजय कुमार ने नदीम की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि कई हत्याओं में आरोपी नदीम को हमने गिरफ्तार किया है।

जम्मू कश्मीर: एयरफोर्स स्टेशन पर ड्रोन हमले ने उड़ाई भारतीय एजेंसियों की नींद, पाक सेना का ये अधिकारी है मास्टरमाइंड

दरअसल सोमवार को ये सूचना मिली थी कि नदीम श्रीनगर के बाहरी इलाके में मौजूद है। इसके बाद एजेंसियों ने सर्च ऑपरेशन चलाया और उसे श्रीनगर के परिमपोरा इलाके में एक ऑल्टो कार से गिरफ्तार किया। कहा जा रहा है कि नदीम के साथ उसके एक साथी को भी गिरफ्तार किया गया है। हालांकि पुलिस ने इस दूसरी गिरफ्तारी पर कुछ नहीं कहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें