जम्मू कश्मीर: घाटी में सामने आया नया आतंकी संगठन ‘कश्मीर टाइगर्स’, वीडियो जारी कर दी ये धमकी

इस आतंकी संगठन ने मिसाइल हासिल करने वालों और इसे बनाने में उनकी मदद करने वालों को जान से मारने की धमकी दी है।

Kashmir Tigers

सांकेतिक तस्वीर

Kashmir Tigers: इस आतंकी संगठन ने मिसाइल हासिल करने वालों और इसे बनाने में उनकी मदद करने वालों को जान से मारने की धमकी दी है। इस आतंकी संगठन ने पुलिस को भी आतंकियों का साथ देने का फरमान सुनाया है। 

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ अभियान जारी है। इस बीच एक नया आतंकी संगठन चर्चा में आया है। इस आतंकी संगठन का नाम कश्मीर टाइगर्स (Kashmir Tigers) है।

इस आतंकी संगठन ने मिसाइल हासिल करने वालों और इसे बनाने में उनकी मदद करने वालों को जान से मारने की धमकी दी है। इस आतंकी संगठन ने पुलिस को भी आतंकियों का साथ देने का फरमान सुनाया है।

संगठन की तरफ से एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक आतंकी खुद को कश्मीर टाइगर्स का कमांडर बता रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक, ये शख्स कश्मीर से लापता मुफ्ती अल्ताफ हुसैन है। वह कश्मीर से बीते 5 महीने से लापता था।

Corona Vaccination: पीएम से लेकर सीएम और सांसद तक, दूसरे चरण में ले सकते हैं वैक्सीन का डोज

फिलहाल अभी इस नए आतंकी संगठन के बारे में अधिक जानकारी नहीं मिल पाई है। सुरक्षा एजेंसियां भी इस बारे में खोज कर रही हैं। बीते एक साल के दौरान सामने आने वाला यह चौथा नया आतंकी संगठन है।

बता दें कि साल 2020 में पीपुल्स एंटी फॉसिस्ट फ्रंट, गजनबी फोर्स और लश्कर-ए-मुस्तफा जैसे नए संगठन सामने आए हैं।

वायरल वीडियो में नकाबपोश आतंकी कागज पर लिखे भाषण को पढ़ता दिख रहा है। इसमें कश्मीर में जिहाद और इस्लाम की दुहाई देते हुए ये फरमान दिया गया है कि किसी गैर कश्मीरी को अपनी जमीन या मकान ना दें। वीडियों में वह लोगों को भड़काने की भी कोशिश कर रहा है।

इस वीडियो में आतंकी के पास कुछ हथियार भी रखे दिख रहे हैं। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें