भारतीय नौसेना के सीनियर अधिकारी श्रीकांत का निधन, कोरोना के थे लक्षण

भारतीय नौसेना (Indian Navy) के सीनियर पनडुब्बी चालक वाइस एडमिरल श्रीकांत का कोरोना की वजह से निधन हो गया है। श्रीकांत ने बीती रात आखिरी सांस ली।

Indian Navy

सीनियर पनडुब्बी चालक वाइस एडमिरल श्रीकांत

Indian Navy: देश में कोरोना संक्रमण के कुल मामलों ने 99 लाख का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं, कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 1 लाख 43 हजार के पार पहुंच गया है।

नई दिल्ली: कोरोना वायरस का कहर अभी थमा नहीं है। ताजा मामला ये है कि भारतीय नौसेना (Indian Navy) के सीनियर पनडुब्बी चालक वाइस एडमिरल श्रीकांत का कोरोना की वजह से निधन हो गया है। श्रीकांत ने बीती रात आखिरी सांस ली। वह प्रोजेक्ट Seabird के डायरेक्टर जनरल थे। ये जानकारी इंडियन नेवी (Indian Navy) के अधिकारियों ने दी है।

बता दें कि देश में कोरोना संक्रमण के कुल मामलों ने 99 लाख का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं, कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 1 लाख 43 हजार के पार पहुंच गया है। हालांकि, बीते कुछ दिनों से कोरोना के नए मामलों की संख्या में गिरावट देखने को मिल रही है। ताजा अपडेट के अनुसार, बीते 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 22 हजार से अधिक नए मामले सामने आए हैं।

26/11 मुंबई हमला: अमेरिकी कोर्ट ने आतंकी हमले के मास्टरमाइंड राणा की जमानत याचिका खारिज की

इसके साथ ही इस दौरान कोरोना से 300 से अधिक मरीजों की जान गई है। 15 दिसंबर को स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के अनुसार, पिछले 24 घंटों में कोरोना (Coronavirus) के 22,065 नए मामले सामने आए हैं। जिसके बाद कुल संक्रमितों की संख्या 99,06,165 पर पहुंच गई है।

वहीं, पिछले 24 घंटों में कोरोना से 354 मरीजों की मौत हुई है, जिसके बाद देश में अब तक कोरोना वायरस (COVID-19) की वजह से मरने वालों की कुल संख्या 1,43,709 हो गई है। भारत में इस वक्त 3,39,820 मामले एक्टिव हैं।

कोरोना वायरस (Coronavirus) से ठीक होने वाले मरीजों की संख्या भी 94 लाख से अधिक हो गई है। लेटेस्ट आंकड़ों के मुताबिक, बीते 24 घंटे में 34,477 मरीज कोरोना से ठीक हुए हैं। इसके साथ ही अब तक कुल 94,22,636 मरीज कोरोना वायरस को मात देकर ठीक होने में कामयाब हो चुके हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें