गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने पद से दिया इस्तीफा, बताई ये वजह

विजय रूपाणी (Vijay Rupani ) ने कहा कि संगठन उन्हें जो भी जिम्मेदारी सौंपेगा, उसे वह पूरे मनोयोग से निभाएंगे। उन्होंने कहा कि वह पीएम मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष के मार्गदर्शन में काम करेंगे।

Vijay Rupani

उन्होंने (Vijay Rupani) कहा कि मैं पीएम मोदी के प्रति आभार व्यक्त करता हूं, जो उन्होंने मुझे अहम जिम्मेदारी सौंपी। मुझे भी गुजरात की विकास यात्रा में योगदान करने का मौका मिला।

अहमदाबाद: गुजरात के सीएम विजय रूपाणी (Vijay Rupani) ने शनिवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने इसकी वजह बताते हुए कहा कि गुजरात की विकास यात्रा को अब एक नई ऊर्जा मिलनी चाहिए, इसी बात को ध्यान में रखते हुए मैं पद छोड़ रहा हूं।

उन्होंने कहा कि मैं पीएम मोदी के प्रति आभार व्यक्त करता हूं, जो उन्होंने मुझे अहम जिम्मेदारी सौंपी। मुझे भी गुजरात की विकास यात्रा में योगदान करने का मौका मिला।

Uttar Pradesh: सोनभद्र में फिर मिला नक्सलियों का धमकी भरा पत्र, मचा हड़कंप

विजय रूपाणी ने कहा कि संगठन उन्हें जो भी जिम्मेदारी सौंपेगा, उसे वह पूरे मनोयोग से निभाएंगे। उन्होंने कहा कि वह पीएम मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष के मार्गदर्शन में काम करेंगे।

रूपाणी ने कहा कि मेरे इस्तीफे के बाद पार्टी को राज्य में नए नेतृत्व का अवसर मिलेगा और हम एकसाथ मिलकर गुजरात की विकास यात्रा को आगे बढ़ाएंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें