Uttar Pradesh: सोनभद्र में फिर मिला नक्सलियों का धमकी भरा पत्र, मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सोनभद्र जिले में नक्सलियों के नाम से कई परिवरों को मिले धमकी भरे पत्र (Naxalites Letter) मिलने से हड़कंप मच गया है।

Naxalites Letter

सांकेतिक तस्वीर।

यह पत्र एक किराने की दुकान पर रखा मिला है। नक्सलियों की ओर से लिखे गए इस पत्र (Naxalites Letter) में गांव के रहने वाले चार परिवारों को धमकी दी गई है।

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सोनभद्र जिले में नक्सलियों के नाम से कई परिवरों को मिले धमकी भरे पत्र (Naxalites Letter) मिलने से हड़कंप मच गया है। यह मामला जिले के पन्नूगंज थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि चुर्क में नक्सलियों के नाम पर धमकी भरा पत्र मिला है। यह पत्र एक किराने की दुकान पर रखा मिला है।

इसमें चार परिवारों को जान से मारने की धमकी दी गई है। पीड़ित परिवारों ने पुलिस को सूचना दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही सफरीपुर गांव में नक्सलियों के नाम पर धमकी भरा पत्र मिला था।

झारखंड: सरायकेला-खरसावां में एक बार फिर नक्सलियों की बड़ी साजिश नाकाम, सुरक्षाबलों ने बरामद किए 50 केन बम

जानकारी के अनुसार, सदर कोतवाली के चुर्क चौकी क्षेत्र के अरौली गांव के एक किराने की दुकान पर गोपनीय पत्र मिला है। नक्सलियों की ओर से लिखे गए इस पत्र (Naxalites Letter) में गांव के रहने वाले रामअवतार मौर्य, भोगी पटेल, जगनारायण मौर्य, अश्वनी जायसवाल को जमीन विवाद के मामले में धमकी दी गई है।

ये भी देखें-

पत्र दुकान पर किसने रखा, यह पता नहीं चल पाया। पत्र मिलने के बाद से परिवार के लोग दहशत में हैं। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी है। नक्सली के नाम से पत्र मिलने के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। इस बाबत चुर्क के प्रभारी चौकी इंचार्ज वीरेंद्र यादव ने बताया कि पत्र की जांच की जा रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें