गुजरात: भूपेंद्र पटेल ने राज्य के 17वें मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली, अमित शाह समेत कई बड़े नेता रहे मौजूद

गुजरात के मनोनीत नए मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल (Bhupendra Patel) ने सोमवार को राज्य के 17वें मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली। उन्होंने राज्यपाल के सामने पद और गोपनीयता की शपथ ली।

Bhupendra Patel

विधानसभा चुनाव से एक साल पहले भूपेंद्र पटेल (Bhupendra Patel) को ये जिम्मेदारी देना एक बड़ा फैसला माना जा रहा है। भूपेंद्र पटेल के सीएम बनने पर पीएम मोदी (PM Modi) ने भी बधाई दी है।

अहमदाबाद: गुजरात के मनोनीत नए मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल (Bhupendra Patel) ने सोमवार को राज्य के 17वें मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली। उन्होंने राज्यपाल के सामने पद और गोपनीयता की शपथ ली।

इस मौके पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह समेत भाजपा के कई दिग्गज नेता मौजूद रहे। इसमें शिवराज सिंह चौहान, मनोहर लाल खट्टर, प्रमोद सावंत, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई समेत भाजपा के अन्य बड़े नेता मौजूद रहे।

पूर्व केंद्रीय मंत्री ऑस्कर फर्नांडीस का 80 साल की उम्र में निधन, लंबे समय से थे बीमार

बता दें कि विधानसभा चुनाव से एक साल पहले भूपेंद्र पटेल (Bhupendra Patel) को ये जिम्मेदारी देना एक बड़ा फैसला माना जा रहा है। भूपेंद्र पटेल के सीएम बनने पर पीएम मोदी ने भी बधाई दी है। पीएम ने कहा कि मैं उन्हें वर्षों से जानता हूं और उनका काम मैंने देखा है। वह निश्चित रूप से गुजरात के विकास पथ को समृद्ध करेंगे।

ये भी देखें-

पीएम मोदी ने पूर्व सीएम विजय रूपाणी की भी तारीफ की और कहा कि अपने कार्यकाल में विजय रूपाणी ने लोगों की आकांक्षाओं के अनुरूप कार्य किया। उन्होंने समाज के सभी वर्गों के लिए परिश्रम किया। मुझे विश्वास है कि वह आने वाले समय में भी जनसेवा में अपना योगदान देते रहेंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें