नक्सलियों की साजिश का शिकार हुए गोपाल शर्मा, महज 24 की उम्र में हुए शहीद, दिसंबर में थी शादी

गोपाल शर्मा (Gopal Sharma) का पूरे नियम कर्म के साथ अंतिम संस्कार किया गया। हर आंख में अपने शहीद बेटे गोपाल के लिए आंसू थे।

Gopal Sharma

गोपाल शर्मा (Gopal Sharma) के पार्थिव शरीर को देखकर गांव कल्पा का पूरा माहौल मातम में बदल गया। शहीद के मां और पिता का रो-रोकर बुरा हाल था। परिजनों को भी इस बात पर विश्वास नहीं हो रहा कि आज गोपाल शर्मा उनके बीच में नहीं हैं।

छत्तीसगढ़: बीजापुर में शहीद हुए जवान गोपाल शर्मा (Gopal Sharma) का पार्थिव शरीर जैसे ही जहानाबाद के कल्पा गांव में पहुंचा, वैसे ही अपने सपूत के आखिरी दर्शन के लिए यहां जनसैलाब उमड़ पड़ा।

हर आंख में अपने शहीद बेटे के लिए आंसू थे। CRPF के अधिकारी और जवान शहीद को सलामी देने भी पहुंचे। गोपाल शर्मा (Gopal Sharma) का पूरे नियम कर्म के साथ अंतिम संस्कार किया गया।

गोपाल शर्मा के पार्थिव शरीर को देखकर गांव कल्पा का पूरा माहौल मातम में बदल गया। शहीद के मां और पिता का रो-रोकर बुरा हाल था। परिजनों को भी इस बात पर विश्वास नहीं हो रहा कि आज गोपाल शर्मा उनके बीच में नहीं हैं।

गोपाल शर्मा महज 24 साल के थे और उनकी दिसंबर में शादी होने वाली थी। गोपाल ने अपने घरवालों से कहा था कि वह जल्द छुट्टी लेकर आएंगे लेकिन जब वह घर आए तो वह जिंदा नहीं थे। वह शहादत की चादर ओढ़कर घर लौटे, जिसे देखकर पूरे घर में कोहराम मचा हुआ है।

जम्मू कश्मीर: नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा पाकिस्तान, पुंछ में फिर तोड़ा सीजफायर

गोपाल शर्मा 3 साल पहले ही CRPF में शामिल हुए थे। इस समय उनकी पोस्टिंग छत्तीसगढ़ में थी। वह नक्सलियों द्वारा बिछाए गए बिजली के तार की चपेट में आ गए, जिसकी वजह से वह बुरी तरह झुलस गए और उनका निधन हो गया।

शहीद गोपाल शर्मा को याद करके आज हर आंख नम है। परिजन दिसंबर में होने वाली उनकी शादी की तैयारियों में लगे थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें