जम्मू कश्मीर: नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा पाकिस्तान, पुंछ में फिर तोड़ा सीजफायर

पाकिस्तान (Pakistan) अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। वह लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है। ताजा मामला पुंछ जिले का है।

Jammu and Kashmir

सांकेतिक तस्वीर

पाकिस्तान (Pakistan) जम्मू कश्मीर में कोई बड़ा हमला करने की साजिश रच रहा है। इसीलिए इंटरनेशनल बॉर्डर पर सुरंग के जरिेए आतंकियों को पाक से भारत भेजने का काम किया जा रहा है।

जम्मू कश्मीर: पाकिस्तान (Pakistan) अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। वह लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है।

ताजा मामला पुंछ जिले का है। यहां के शाहपुर, किरनी और कस्बा सेक्टर में पाकिस्तान (Pakistan) ने सीजफायर का उल्लंघन किया है। पाकिस्तान ने शाम 5.30 बजे के करीब सीजफायर तोड़ा है।

बता दें कि हालही में खबर सामने आई थी कि इंटरनेशनल बॉर्डर पर एक सुरंग पाई गई है। पाकिस्तान इस सुरंग का इस्तेमाल भारत में आतंकियों की घुसपैठ कराने के लिए करता था।

दरअसल जानकारी मिली थी कि पाकिस्तान जम्मू कश्मीर में कोई बड़ा हमला करने की साजिश रच रहा है। इसीलिए इंटरनेशनल बॉर्डर पर सुरंग के जरिेए आतंकियों को पाक से भारत भेजने का काम किया जा रहा है।

Jammu Kashmir: केंद्र शासित प्रदेश बनने के बाद जम्मू-कश्मीर में पहले चुनाव की घोषणा, इस तारीख से होगी वोटिंग

बीते 3 महीने में इंटरनेशनल बॉर्डर पर दूसरी सुरंग मिली है। इन सुरंगों का इस्तेमाल पाकिस्तान अपने आतंकियों को भारत भेजने के लिए करता है।

सुरंग मिलने के बाद अलर्ट जारी कर दिया गया है। बॉर्डर से लेकर दूसरे इलाकों की सुरक्षा को भी बढ़ा दिया गया है। बॉर्डर पर जवानों की संख्या को भी बढ़ाया गया है। भारत किसी भी तरह की स्थिति से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार है।

मिली जानकारी के मुताबिक, पाकिस्तान मशीनों के जरिए सुरंग बनाता है और आतंकी घुसपैठ करवाता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें