देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की तबीयत अचानक हुई खराब, इलाज के लिए एम्स में भर्ती

आईएनसी (INC) प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने भी पूर्व पीएम मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) जी के जल्द और पूरी तरह स्वस्थ होने की कामना करती हूं।

Former PM Manmohan Singh

देश के पूर्व पीएम और विश्वविख्यात अर्थशास्त्री डॉक्टर मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) की तबीयत अचानक खराब होने के कारण बुधवार को दिल्ली के एम्स अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

झारखंड: नक्‍सल प्रभावित इलाकों में कनेक्टिविटी बढ़ाने पर फोकस, 1,395 करोड़ की लागत से बनेगी सड़क

इंडियन नेशनल कांग्रेस (INC) पार्टी के अनुसार, पूर्व पीएम को दो दिन पहले बुखार आया था। बुखार उतरने के बाद उन्हें कमजोरी महसूस हो रही थी। जिसके बाद डॉक्टरों ने सलाह दी कि उन्हें फौरन बेहतर इलाज के लिए एम्स में भर्ती कराया जाय। फिलहाल एम्स में उन्हें डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है और चिंता की कोई बात नहीं है।

वहीं, कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव और मीडिया विभाग के सह-प्रभारी प्रणव झा ने ट्वीट कर बताया कि पूर्व पीएम मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) जी के स्वास्थ्य के संदर्भ में कुछ अफवाहें चल रही हैं जो आधारहीन हैं। उनकी हालत स्थिर है। उनका नियमित उपचार हो रहा है। जरूरत पड़ने पर हमें नयी सूचनाएं साझा करेंगे। चिंता के लिए मीडिया के अपने साथियों का धन्यवाद करता हूं।’’

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और आईएनसी (INC) के कई अन्य नेताओं ने मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। सीएम चन्नी ने ट्वीट किया, ‘‘पूर्व पीएम डॉक्टर मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) के जल्द स्वस्थ होने और अच्छी सेहत की कामना करता हूं।’’

वहीं आईएनसी (INC) प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने भी पूर्व पीएम मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) जी के जल्द और पूरी तरह स्वस्थ होने की कामना करती हूं।

गौरतलब है कि पूर्व पीएम इसी साल अप्रैल में कोविड-19 से संक्रमित भी हुए थे और एम्स में कुछ दिनों तक इलाज कराने के बाद उन्हें छुट्टी मिल गई थी। इसके अलावा मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) ने तो चार मार्च और तीन अप्रैल को कोविड के टीकों की दोनों खुराक भी लगा ली है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें