झारखंड: पहले नक्सलियों ने बनाया शिकार, अब 4 युवकों ने किया नाबालिग के साथ रेप

अक्टूबर 2019 में इसी नाबालिक को नक्सलियों (Naxalites) ने अपना शिकार बनाया था। और उसे अगवा कर हथियार के बल पर जंगल ले जाकर उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म किया था।

Rape

अक्टूबर 2019 में इसी नाबालिग को नक्सलियों (Naxalites) ने अपना शिकार बनाया था और उसे अगवा कर हथियार के बल पर जंगल ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया था।

झारखंडः खूंटी (Khunti) जिले में मंगलवार की रात 2 मासूम लड़कियों के साथ 4 लोगों ने रेप (Rape) किया। जिनमें एक नाबालिग भी शामिल है। बता दें कि रेप पीड़ित नाबालिग के साथ ये घिनौनी हरकत दूसरी बार हुई है। दरअसल ये नाबालिग लड़की 2 साल में 2 बार रेप का शिकार हुई है।

बता दें कि अक्टूबर 2019 में इसी नाबालिग को नक्सलियों (Naxalites) ने अपना शिकार बनाया था। और उसे अगवा कर हथियार के बल पर जंगल ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया था। उस वक्त नाबालिग लड़की की उम्र केवल 14 साल थी। नक्सलियों (Naxalites) की घिनौनी हरकत का शिकार होने के बाद लड़की की मानसिक स्थित भी बिगड़ गई थी। इसके बाद उसका इलाज सीडब्ल्यूसी (CWC) की निगरानी में रांची स्थित रिनपास में कराया गया।

पाक में अल्पसंख्यकों पर अत्याचार का वीडियो: धर्मांतरण के लिए दिनदिहाड़े उठा ले गये 13 साल की लड़की, तमाशबीन बन देखते रहे लोग

बता दें कि नाबालिग लड़की ने पूछताछ में बताया था कि उसके साथ 10 से 12 लोगों ने बंदूक की नोक पर उसके साथ गैंगरेप (Rape) किया था।

इस बारे में जानकारी देते हुए सीडब्ल्यूसी (CWC Member) के सदस्य बैद्यनाथ कुमार व बसंती मुंडा ने बताया कि अक्टूबर 2019 में नाबालिग के साथ हुई गैंगरेप की घटना के बाद पीड़िता जब ठीक हो गई तो उसके पिता उसे घर ले गए थे। लेकिन पिछले साल नवंबर माह में पीड़िता के पिता ने बताया कि लड़की की मानसिक स्थित अभी भी ठीक नहीं है और वो घर से कहीं चली गई है। इसके बाद से नाबालिग लड़की की कोई भी खबर नहीं मिली।

बता दें कि जब बुधवार को खूंटी (Khunti) में गैंगरेप की खबर सामने आई तो सीडब्ल्यूसी (CWC Members) के सदस्यों ने रेप का शिकार हुई पीड़िता से मुलाकात की। बाद में ये पता लगा कि ये वही पीड़िता है जो पहले भी रेप का शिकार हो चुकी है।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें