दिल्ली: इजरायली दूतावास के बाहर हुए धमाके की इस आतंकी संगठन ने ली जिम्मेदारी

Delhi Blast: मिली जानकारी के मुताबिक, अब तक हुई जांच में ये सामने आया है कि डिवाइस में हाई ग्रेड मिलिट्री एक्स्प्लोसिव पाए गए हैं।

Lashkar e Mustafa

सांकेतिक तस्वीर

Delhi Blast: मिली जानकारी के मुताबिक, अब तक हुई जांच में ये सामने आया है कि डिवाइस में हाई ग्रेड मिलिट्री एक्स्प्लोसिव पाए गए हैं। कहा जा रहा है कि ये धमाका इजरायल के दूतावास के बाहर जानबूझकर किया गया है।

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में इजरायली दूतावास के बाहर हुए धमाके (Delhi Blast) की जिम्मेदारी आतंकी संगठन जैश उल हिंद ने ली है। मैसेजिंग ऐप टेलीग्राम के जरिए इस संगठन द्वारा हमले की जिम्मेदारी लेने की खबर सामने आई है।

इस मैसेज में कहा गया है, ‘सर्वशक्तिमान अल्लाह की दया और मदद से, जैश उल हिंद के सैनिक, दिल्ली में घुसपैठ करने और आईईडी धमाके को अंजाम देने में सफल हो पाए। यह तो शुरुआत है, जिसमें प्रमुख भारतीय शहरों को निशाना बनाया जाएगा और भारत सरकार के अत्याचारों का बदला लिया जाएगा’

जम्मू कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, 3 आतंकी ढेर, 2 ने किया सरेंडर

मिली जानकारी के मुताबिक, अब तक हुई जांच में ये सामने आया है कि डिवाइस में हाई ग्रेड मिलिट्री एक्स्प्लोसिव पाए गए हैं। कहा जा रहा है कि ये धमाका इजरायल के दूतावास के बाहर जानबूझकर किया गया है।

हालांकि इस धमाके में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है लेकिन वहां खड़ी कुछ कारों को जरूर नुकसान हुआ है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें