जम्मू कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, 3 आतंकी ढेर, 2 ने किया सरेंडर

Pulwama: दो अलग-अलग मुठभेड़ों में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है।पहली मुठभेड़ में 3 आतंकी मारे गए हैं और दूसरी मुठभेड़ में 2 आतंकियों ने सरेंडर किया है।

Indian Army

फाइल फोटो

Pulwama: पहली मुठभेड़ में 3 आतंकी मारे गए हैं और दूसरी मुठभेड़ में 2 आतंकियों ने सरेंडर किया है। एक मुठभेड़ त्राल के मंदूरा गांव में और दूसरी मुठभेड़ लेलहर इलाके में हुई है।

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा (Pulwama) में शुक्रवार को आतंकियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई हुई है। दो अलग-अलग मुठभेड़ों में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है। पहली मुठभेड़ में 3 आतंकी मारे गए हैं और दूसरी मुठभेड़ में 2 आतंकियों ने सरेंडर किया है।

पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक, पुलवामा के त्राल के मंदूरा गांव में आतंकियों के होने की सूचना मिली थी, इसके बाद सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन चलाया।सुरक्षाबलों को देखते ही आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद दोनों तरफ से फायरिंग शुरू हो गई। जवाबी कार्रवाई में 3 आतंकी मारे गए।

छत्तीसगढ़: बीजापुर में नक्सलियों ने मचाया तांडव, DRG जवान की पीट-पीटकर हत्या की

दूसरी मुठभेड़ लेलहर इलाके में हुई। इसमें 2 आतंकियों ने शनिवार सुबह सरेंडर कर दिया। इन आतंकियों में से एक आतंकी घायल है। आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने आतंकियों के सरेंडर की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि ये दोनों आतंकी हिजबुल मुजाहिदीन के थे। इनके पास से 2 एके-47 और गोला-बारूद बरामद हुआ है।

दरअसल आतंकियों के बारे में खुफिया इनपुट मिला था, जिसके बाद सर्च ऑपरेशन चलाया गया। आतंकियों ने जवानों को देखते ही फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हुई। आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच रातभर फायरिंग हुई। इस दौरान एक आतंकी घायल हो गया। इसके बाद सुरक्षाबल आतंकियों के परिजनों को उनके पास लेकर आए और सरेंडर करने के लिए कहा। परिजनों को देखने के बाद दोनों आतंकियों ने सरेंडर कर दिया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें