Dantewada: जिले में नक्सलियों ने फिर मचाया उत्पात, दंतेवाड़ा-जगरगुंडा सड़क को काटा

नक्सलियों (Naxalites) ने छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दंतेवाड़ा (Dantewada) जिले में फिर से उत्पात मचाया है। नक्सलियों ने दंतेवाड़ा से जगरगुंडा तक जाने वाली सड़क को कामरगुड़ा के पास सात जगह से काट दिया है।

Naxalites

सांकेतिक तस्वीर।

नक्सलियों (Naxalites) के बंद के आह्वान को देखते हुए पुलिस भी सतर्क है। डीआरजी के जवानों के द्वारा इलाके में लगातार सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

नक्सलियों (Naxalites) ने छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दंतेवाड़ा (Dantewada) जिले में फिर से उत्पात मचाया है। नक्सलियों ने दंतेवाड़ा से जगरगुंडा तक जाने वाली सड़क को कामरगुड़ा के पास सात जगह से काट दिया है। बता दें कि किसानों के 27 सितंबर को भारत बंद को नक्सली भी समर्थन कर रहे हैं। जिसे लेकर नक्सलियों ने पहले भी पर्चे फेंककर बंद का आह्वान किया था।

नक्सलियों के जगरगुंडा जाने वाली सड़क के काटने से सुकमा जिला प्रशासन द्वारा समेली में लगाए गए सुविधा शिविर में पहुंचे ग्रामीणों को काफी परेशानी उठानी पड़ी।

छत्तीसगढ़: सुकमा में नक्सली मुठभेड़, सर्चिंग पर निकले थे जवान, नक्सलियों ने अचानक कर दी फायरिंग

समेली से इन ग्रामीणों को सड़क काटने की वजह से अपने गांव पैदल ही जाना पड़ा। प्रशासन ने बस की व्यवस्था कर दी थी, लेकिन सड़क कटने की वजह से रास्ता बंद हो गया है।

ये भी देखें-

नक्सलियों (Naxalites) के बंद के आह्वान को देखते हुए पुलिस भी सतर्क है। डीआरजी के जवानों के द्वारा इलाके में लगातार सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें