छत्तीसगढ़: सुकमा में नक्सली मुठभेड़, सर्चिंग पर निकले थे जवान, नक्सलियों ने अचानक कर दी फायरिंग

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सुकमा में सर्चिंग के लिए निकले जवानों और नक्सलियों (Naxalites) के बीच मुठभेड़ (Encounter) हुई है।

Naxal Encounter

File Photo

सर्चिंग करने के बाद जवान वापस लौट रहे थे, तभी नक्सलियों ने उनपर फायरिंग करनी शुरू कर दी। जवानों ने भी जवाब दिया और एनकाउंटर (Encounter) शुरू हो गया।

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सुकमा में सर्चिंग के लिए निकले जवानों और नक्सलियों (Naxalites) के बीच मुठभेड़ (Encounter) हुई है। हालांकि, इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। दरअसल, नक्सलियों ने 27 सितंबर को बंद का ऐलान किया है। इसके मद्देनजर सुरक्षाबल के जवान इलाके में सर्चिंग के लिए गए हुए थे।

जब जवान वापस लौट रहे थे तब नक्सलियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी। जवानों ने भी इसका जवाब दिया। दोनों और से फायरिंग हुई। इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। घटना की पुष्टि जिले के एसपी सुनील शर्मा ने की है।

Coronavirus: देश में सामने आए कोरोना के 26 हजार से ज्यादा नए केस, दिल्ली में लगातार 9वें दिन कोई मौत नहीं

जानकारी के मुताबिक, जिले के किस्टाराम थानाक्षेत्र, पलोड़ी और व कोटकपल्ली की ओर सीआरपीएफ 212 और कोबरा 208 के जवान सर्चिंग के लिए निकले हुए थे।

करीब ढाई किमी दूर मुईयापारा की सर्चिंग करने के बाद जवान शाम करीब 3-4 बजे के बीच वापस लौट रहे थे, तभी नक्सलियों ने उनपर फायरिंग करनी शुरू कर दी। जवानों ने भी जवाब दिया और एनकाउंटर (Encounter) शुरू हो गया। लेकिन बाद में नक्सली जंगल का फायदा उठा कर भाग निकले। इसके बाद जवानों ने इलाके की सर्चिंग की।

ये भी देखें-

घटना की पुष्टि करते हुए एसपी सुनील शर्मा ने बताया कि नक्सली बंद के मद्देनजर पार्टी सर्चिंग पर निकली थी, जिसके साथ फायरिंग हुई है। सभी जवान सुरक्षित कैंप लौट आए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें