छत्तीसगढ़: गरियाबंद में नक्सलियों की करतूत, वन भैंसा सेंटर की झोपड़ी में लगाई आग

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कुछ जगहों पर फिर से नक्सली गतिविधियां (Naxal Activities) बढ़ने लगी हैं। इस बीच गरियाबंद में भी नक्सलियों (Naxalites) ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई है।

Naxalites

नक्सलियों (Naxalites) ने मौके पर बैनर और पोस्टर भी लगाए हैं, जिसमें वन भैंसा सेंटर को हटाने की मांग की गई है। पोस्टर पर जारी करने वाले का नाम उदंती एरिया कमेटी लिखा हुआ है।

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कुछ जगहों पर फिर से नक्सली गतिविधियां (Naxal Activities) बढ़ने लगी हैं। इस बीच गरियाबंद में भी नक्सलियों (Naxalites) ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई है। जानकारी के अनुसार, नक्सलियों ने बीती रात वन भैंसा सेंटर में बनी एक झोपड़ी में आग लगा दी है।

इतना ही नहीं, नक्सलियों ने मौके पर बैनर और पोस्टर भी लगाए हैं, जिसमें वन भैंसा सेंटर को हटाने की मांग की गई है। पोस्टर पर जारी करने वाले का नाम उदंती एरिया कमेटी लिखा हुआ है।

Indian Navy के बैंड ने कोरोना वॉरियर्स को किया याद, विशाखापत्तनम में किया लाइव शो, देखें PHOTOS

इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंची और पोस्टर को जब्त कर लिया गया। फिलहाल, इलाके में सर्चिंग तेज कर दी गई है।

ये भी देखें-

बता दें कि नक्सली (Naxalites) लोगों में दहशत फैलाने के लिए ऐसी कायराना हरकतों को अंजाम देते रहते हैं। हालांकि, पुलिस और सुरक्षाबल पूरी तरह मुस्तैद हैं। वे नक्सलियों की हर हरकत पर पैनी नजर बनाए हुए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें