छत्तीसगढ़: बीजापुर में नक्सलियों ने सरपंच पद की प्रत्याशी के पति को किया अगवा

Naxalites

छत्तीसगढ़ के धुर नक्सल प्रभावित बीजापुर में नक्सलियों (Naxalites) ने पूर्व सहायक आरक्षक का अपहरण कर लिया।

छत्तीसगढ़ के धुर नक्सल प्रभावित बीजापुर में नक्सलियों (Naxalites) ने पूर्व सहायक आरक्षक का अपहरण कर लिया। पूर्व सहायक आरक्षक पत्नी ने नक्सलियों से उसे छोड़ देने की अपील की है। पूर्व सहायक आरक्षक बलदेव ताती को नक्सली (Naxalites) रास्ते में मिल गए और उससे पूछताछ के बाद अपने साथ चलने को कहा। बलदेव के आनाकानी करने पर जबरदस्ती नक्सली उसे अपने साथ जंगल की ओर ले गए।

Naxalites
फाइल फोटो।

छत्तीसगढ़ के धुर नक्सल प्रभावित बीजापुर में नक्सलियों (Naxalites) ने पूर्व सहायक आरक्षक का अपहरण कर लिया। पूर्व सहायक आरक्षक पत्नी ने नक्सलियों से उसे छोड़ देने की अपील की है। मिली जानकारी के मुताबिक बीजापुर के घोर नक्सल प्रभावित इलाके के गंगालूर थानाक्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कड़ेनार इलाके में पूर्व सहायक आरक्षक बलदेव ताती को नक्सली (Naxalites) रास्ते में मिल गए और उससे पूछताछ के बाद अपने साथ चलने को कहा।

बलदेव के आनाकानी करने पर जबरदस्ती नक्सली (Naxalites) उसे अपने साथ जंगल की ओर ले गए। वहीं, घटना के तुरंत बाद पूर्व सहायक आरक्षक की पत्नी थाने पहुंची और रात में हुई सारी वारदात की जानकारी पुलिस को दी। बताया जा रहा है कि सहायक आरक्षक बलदेव की पत्नी पंचायत चुनाव में सरपंच पद की प्रत्याशी है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सरपंच प्रत्याशी के पति का अपहरण करने का यह भी एक कारण माना जा रहा है, क्योंकि नक्सलियों (Naxalites) ने राज्य में पंचायत चुनाव का बहिष्कार किया है। इस घटना की पुष्टि बीजापुर एसपी दिव्यांग पटेल ने की है। वहीं, पुलिस ने मामाला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है।

पढ़ें: पाकिस्तान में मारा गया खालिस्तान समर्थक आतंकी, जानिए कौन है ‘हैप्पी PhD’

यह भी पढ़ें