छत्तीसगढ़: बीजापुर में नक्सलियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 3 नक्सली गिरफ्तार

आवापल्ली थाना क्षेत्र से गिरफ्तार दोनों नक्सली (Naxalites), बीमार नक्सलियों के लिए भारी मात्रा में दवाइयां ले जा रहे थे। ये सप्लाई टीम के मेंबर हैं।

Naxalites

आवापल्ली थाना क्षेत्र से गिरफ्तार दोनों नक्सली, बीमार नक्सलियों (Naxalites) के लिए भारी मात्रा में दवाइयां ले जा रहे थे. ये नक्सलियों की सप्लाई टीम के मेंबर हैं।

बीजापुर: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। हालही में बीजापुर जिले से 3 नक्सलियों को गिरफ्तार किया गया है। ये गिरफ्तारी 2 अलग-अलग थाना क्षेत्रों से हुई है। 2 नक्सली आवापल्ली थाना क्षेत्र से और एक नक्सली गंगालूर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार हुआ है।

आवापल्ली थाना क्षेत्र से गिरफ्तार दोनों नक्सली, बीमार नक्सलियों (Naxalites) के लिए भारी मात्रा में दवाइयां ले जा रहे थे। ये नक्सलियों की सप्लाई टीम के मेंबर हैं।

बीजापुर पुलिस के मुताबिक, आवापल्ली थाने के जवानों को खबर मिली थी, जिसके बाद वाहन चेकिंग का अभियान चलाया गया। इसी दौरान बाइक सवार 2 युवक दिखे, जिनके पास एक प्लास्टिक की बोरी थी। तलाशी में इस बोरी से भारी मात्रा में दवाइयां मिलीं।

झारखंड: देवघर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, अलग-अलग छापेमारी में 13 साइबर अपराधियों को धर-दबोचा

पूछताछ में इनकी पहचान नक्सलियों की सप्लाई टीम के सदस्य के रूप में हुई। इनका नाम कोरसा लालैया (40) और कोरसा शंकर (20) है। इन नक्सलियों ने बताया कि संगठन के कई नक्सली गंभीर रूप से बीमार हैं। हार्डकोर नक्सली पुनमे ने उनसे दवाइयां मंगवाई थीं।

इसके अलावा गंगालूर थाना क्षेत्र से नक्सली लक्ष्मण मंडावी को गिरफ्तार किया गया है। डीआरजी के जवानों और गंगालूर थाने के जवानों के ज्वाइंट ऑपरेशन में ये कार्रवाई हुई है। इस नक्सली ने 8 अप्रैल को पुसनार के सोमलु पोटाम के घर में लूट की थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें