छत्तीसगढ़: बलरामपुर में नक्सलियों द्वारा गोलीबारी की खबर, अलर्ट पर पुलिस

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बलरामपुर जिले के नक्सल प्रभावित सामरी थाना क्षेत्र में बंदरचुवां और चुनचुना पुंदाग के बीच नक्सलियों (Naxals) द्वारा फायरिंग की सूचना मिली है।

Naxals

सांकेतिक तस्वीर।

पुलिस और सशस्त्र बल की टीम गश्त पर निकली हुई थी। बंदरचुवां से नीचे जंगल में वापसी के दौरान नक्सलियों (Naxals) द्वारा फायरिंग की गई।

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बलरामपुर जिले के नक्सल प्रभावित सामरी थाना क्षेत्र में बंदरचुवां और चुनचुना पुंदाग के बीच नक्सलियों (Naxals) द्वारा फायरिंग की सूचना मिली है। इस सूचना के बाद सीमावर्ती इलाकों में पुलिस व सशस्त्र बल को अलर्ट कर दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, 22 अक्टूबर की सुबह पुलिस और सशस्त्र बल की टीम गश्त पर निकली हुई थी। बंदरचुवां से नीचे जंगल में वापसी के दौरान नक्सलियों (Naxalites) द्वारा फायरिंग की गई। गोली की आवाज सुनाई देने के बाद फोर्स ने नक्सलियों की तलाशी अभियान चलाया।

अगले हफ्ते होगा अमेरिकी विदेश मंत्री माइक पोम्पियो का भारत दौरा, चीन से पैदा हुए खतरों पर करेंगे चर्चा

हालांकि, नक्सलियों (Naxals) का कोई पता नहीं चल पाया। इस बाबत, बलरामपुर जिले के एसपी रामकृष्ण साहू का कहना है कि अपुष्ट खबरें सामने आई हैं। उस आधार पर क्षेत्र में पुलिस व सशस्त्र बलों को सर्चिंग में लगाया गया है।

ये भी देखें-

बता दें कि यह इलाका नक्सल प्रभावित है। यहां नक्सलियों की सक्रियता रहती है। हालांकि सुरक्षाबल पूरी तरह मुस्तैद हैं। इलाके में नक्सलियों की हर गतिविधि पर नजर रखी जा रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें