छत्तीसगढ़: 8 लाख के इनामी नक्सली कट्टी मोहन राव की मौत, तेलंगाना में जुलूस निकालकर किया गया अंतिम संस्कार

8 लाख के इनामी नक्सली कट्टी मोहन राव उर्फ दामू दादा की हार्ट अटैक से मौत हो गई है। नक्सलियों ने प्रेस नोट जारी कर इस बात की जानकारी दी है।

Katti Mohan Rao

नक्सलियों (Naxalites) ने प्रेस नोट में बताया है कि उसकी (Katti Mohan Rao) मौत के बाद तेलंगाना के जंगलों में एक विशाल जुलूस निकाला गया और फिर उसका अंतिम संस्कार किया गया।

सुकमा: छत्तीसगढ़ में इस समय नक्सलियों (Naxalites) पर दोहरी मार पड़ रही है। एक तरफ सुरक्षाबलों के जवान नक्सलियों को मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ कोरोना ने नक्सलवाद की कमर तोड़ दी है।

इस बीच एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। 8 लाख के इनामी नक्सली (Naxalites) कट्टी मोहन राव उर्फ दामू दादा (Katti Mohan Rao) की हार्ट अटैक से मौत हो गई है। नक्सलियों ने प्रेस नोट जारी कर इस बात की जानकारी दी है। नक्सलियों ने बताया कि कट्टी मोहन राव कई बीमारियों से पीड़ित था और उसकी मौत 10 जून की सुबह 11.30 बजे हुई।

नक्सलियों ने प्रेस नोट में बताया है कि उसकी मौत के बाद तेलंगाना के जंगलों में एक विशाल जुलूस निकाला गया और फिर उसका अंतिम संस्कार किया गया।

एयर ऑफिसर कमांडिंग इन चीफ ने किया कोयंबटूर का पहला दौरा, भारतीय वायु सेना के प्रशासनिक कॉलेज का लिया जायजा

नक्सली कट्टी मोहन राव DVC सदस्य था और तेलंगाना-छत्तीसगढ़ में सक्रिय था। नक्सलियों ने जो प्रेस नोट जारी किया है, उसमें कहा गया है कि पीएलजीए के डॉक्टरों के द्वारा उसका इलाज किया जा रहा था, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका।

इस नक्सली की तलाश पुलिस काफी समय से कर रही थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें