एयर ऑफिसर कमांडिंग इन चीफ ने किया कोयंबटूर का पहला दौरा, भारतीय वायु सेना के प्रशासनिक कॉलेज का लिया जायजा

एयर मार्शल माथुर ने ट्रेनिंग से संबंधित सभी महत्वपूर्ण इलाकों का दौरा किया, एएफएसी जवानों के साथ बातचीत की और ट्रेनिंग में उत्कृष्टता की खोज की दिशा में निरंतर प्रयासों के लिए कर्मचारियों की सराहना की।

Air Marshal Mathur

कोयंबट्रर में एयर ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ, ट्रेनिंग कमान एयर मार्शल आर डी माथुर (Air Marshal Mathur) ने वायु सेना प्रशासनिक कॉलेज (एएफएसी) में वायु सेना अस्पताल, नव निर्मित वायु सेना स्कूल इमारत और वायु सेना के जवानों के आवास की आगामी ढांचागत परियोजनाओं की समीक्षा की।

पूर्वी लद्दाख में भारत और चीन के बीच गतिरोध जारी, अगले हफ्ते हाई लेवल मीटिंग करेगी भारतीय सेना

वायु सेना प्रशासनिक कॉलेज के दो दिन के दौरे पर आए एयर मार्शल माथुर की कॉलेज के कमांडेंट एयर कोमोडोर रजनीश वर्मा ने मेजबानी की।

सैन्य अधिकारी के अनुसार, एयर ऑफिसर कमांडिंग इन चीफ का कार्यभार संभालने के बाद से एएफएसी का उनका पहला दौरा है। कमांडेंट ने एएफएसी के प्रमुख जवानों से वायु सेना अधिकारी का परिचय कराया।

सैन्य अधिकारी के अनुसार, एयर मार्शल माथुर (Air Marshal Mathur) ने ट्रेनिंग से संबंधित सभी महत्वपूर्ण इलाकों का दौरा किया, एएफएसी जवानों के साथ बातचीत की और ट्रेनिंग में उत्कृष्टता की खोज की दिशा में निरंतर प्रयासों के लिए कर्मचारियों की सराहना की।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें