बिहार के पुलिस अधिकारी अश्विनी कुमार पश्चिम बंगाल में शहीद, सदमा लगने से मां की भी मौत

थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार (Ashwini Kumar) की शहादत की खबर जब उनके घर पहुंची तो उनकी मां उर्मिला देवी ये सदमा बर्दाश्त नहीं कर सकीं और उनकी मौत हो गई।

Ashwini Kumar

शहीद अश्विनी कुमार

शहीद पुलिस अधिकारी अश्विनी कुमार (Ashwini Kumar) का पार्थिव शरीर जब उनके घर पहुंचा तो मां उर्मिला देवी की हालत खराब हो गई और बेटे की मौत के गम में मां की भी मौत हो गई।

पटना: बिहार के किशनगंज के नगर थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार (Ashwini Kumar) की अपराधियों ने हत्या कर दी। अपराधियों ने वारदात को जिले के बॉर्डर से सटे पश्चिम बंगाल के पांजीपाड़ा थाना क्षेत्र में अंजाम दिया। पुलिस अधिकारी की हत्या की खबर सुनकर इलाके में हड़कंप मच गया।

थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार की शहादत की खबर जब उनके घर पहुंची तो उनकी मां उर्मिला देवी ये सदमा बर्दाश्त नहीं कर सकीं और उनकी रविवार को हार्ट अटैक से मौत हो गई।

इस मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। कहा जा रहा है कि थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार पश्चिम बंगाल में मॉब लिंचिंग का शिकार हुए हैं।

बिहार: एसटीएफ टीम को मिली बड़ी कामयाबी, सालों से फरार नक्सली जोनल कमांडर को धर-दबोचा

शहीद पुलिस अधिकारी अश्विनी कुमार (Ashwini Kumar) का पार्थिव शरीर जब उनके घर पहुंचा तो मां उर्मिला देवी की हालत खराब हो गई और बेटे की मौत के गम में मां की भी मौत हो गई। रविवार को पुलिस अधिकारी और उनकी मां की अर्थी एक साथ घर से उठी। इस दौरान पूरे इलाके में मातम का माहौल है।

शहीद की पत्नी और बच्चे पटना में रहते हैं। शहीद की मां भी उन्हीं के साथ रहती थीं। शहीद के पिता रिटायर्ड टीचर थे और कुछ साल पहले उनका निधन हो चुका है। अश्विनी दो भाइयों में बड़े थे। शहीद के 3 बच्चे हैं, जिनमें 2 बेटी और एक बेटा है। शहीद की मां हार्ट पेशेंट थीं और शनिवार रात जब उन्हें बेटे की शहादत की खबर मिली तो रविवार सुबह उनकी मौत हो गई।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें