बिहार: गया में हुई मुठभेड़ के बाद बौखलाए नक्सली, रेलवे प्लेटफॉर्म और पटरियों कों बना सकते हैं निशाना

प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है और नक्सलियों (Naxalites) को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए पूरी तरह तैयार दिख रहा है। रेलवे प्रशासन भी पूरी तरह अलर्ट है।

Naxalites

सांकेतिक तस्वीर।

प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है और नक्सलियों (Naxalites) को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए पूरी तरह तैयार दिख रहा है। नक्सली रेलवे को नुकसान ना पहुंचा सकें, इसलिए रेलवे प्रशासन भी पूरी तरह अलर्ट है।

गया: बिहार में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ अभियान जारी है। हालही में गया में हुई मुठभेड़ में नक्सलियों के मारे जाने के बाद से नक्सलियों पर दबाव बढ़ता दिखाई दे रहा है। यही वजह है कि नक्सली बौखलाए हुए हैं।

हालांकि प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है और नक्सलियों (Naxalites) को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए पूरी तरह तैयार दिख रहा है। नक्सली रेलवे को नुकसान ना पहुंचा सकें, इसलिए रेलवे प्रशासन भी पूरी तरह अलर्ट है।

छत्तीसगढ़: बीजापुर में सुरक्षाबलों ने बड़े नक्सली हमले को नाकाम किया, बम लगा रहे नक्सलियों समेत 6 गिरफ्तार

खबर मिली है कि बौखलाहट में नक्सली, रेलवे को नुकसान पहुंचाने की फिराक में हैं। इसीलिए नक्सल प्रभावित रेलखंड और स्टेशनों पर सर्च अभियान चलाया जा रहा है।

खबर है कि चली भागलपुर- किऊल, झाझा-किऊल-गया रेलखंड पर नक्सली हमला कर सकते हैं। नक्सली पहले भी रेलवे को निशाना बना चुके हैं। यही वजह है कि सुरक्षाबल बहुत बारीकी से चेकिंग कर रहे हैं और सतर्क हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें