Bihar: कैमूर के नक्सल प्रभावित इलाके से पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया, कर रहे थे हथियारों का धंधा

बिहार (Bihar) के कैमूर जिले में पुलिस ने भारी मात्रा में हथियारों (Weapons) के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। खुफिया सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने जिले के चांद थाना क्षेत्र के शिवरामपुर से 6 जून को तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

Weapons

पुलिस (Police) को गुप्त सूचना मिली थी कि कैमूर जिले में गुलाब चौबे, ज्ञानी चौबे और अभय सिंह अवैध हथियारों (Weapons) का धंधा कर रहे हैं। यह सभी चांद थाना के शिवरामपुर के रहने वाले हैं।

बिहार (Bihar) के कैमूर जिले में पुलिस ने भारी मात्रा में हथियारों (Weapons) के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। खुफिया सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने जिले के चांद थाना क्षेत्र के शिवरामपुर से 6 जून को तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए अपराधियों के पास से 12 बोर की चार बंदूक, 315 बोर का एक राइफल, 12 बोर का एक जिंदा कारतूस और एक मोबाइल बरामद किया गया है।

जानकारी के अनुसार, कैमूर जिले के एएसपी अभियान नितिन कुमार को गुप्त सूचना मिली थी कि कैमूर जिले में गुलाब चौबे, ज्ञानी चौबे और अभय सिंह अवैध हथियार (Weapons) का धंधा कर रहे हैं। यह सभी चांद थाना के शिवरामपुर के रहने वाले हैं।

छत्तीसगढ़: नक्सलियों ने बैनर बांधकर किया लापता जवान मनोज नेताम की हत्या का दावा, लगाए कई आरोप

इस सूचना के बाद पुलिस ने घेराबंदी कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से भारी संख्या में हथियार (Weapons) को भी मौके से पुलिस ने बरामद किया है।

एएसपी अभियान नितिन के मुताबिक, गुप्त सूचना के आधार पर चांद थाना के शिवरामपुर गांव में छापेमारी की गई। इस दौरान तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। यह सभी हथियार की सप्लाई करते थे। कई हथियार इनके पास से जब्त किए गए हैं। ये लोग हथियार का कारोबार करते थे।

ये भी देखें-

बता दें कि शिवरामपुर पहले से नक्सल ग्रस्त इलाका (Naxal Area) रहा है। ये लोग हथियार बनाकर किसको सप्लाई करते थे और कितने दिनों से कारोबार में जुड़े हैं, पुलिस इस बारे में पूछताछ कर रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें