छत्तीसगढ़: नक्सलियों ने बैनर बांधकर किया लापता जवान मनोज नेताम की हत्या का दावा, लगाए कई आरोप

नक्सलियों (Naxalites) ने राजनांदगांव में मदनवाड़ा थाने से महज एक किमी दूर बैनर बांधा है। इस बैनर में उन्होंने लिखा है कि हमने जवान मनोज नेताम को मौत की सजा दी है।

Naxalites

नक्सलियों (Naxalites) ने राजनांदगांव में मदनवाड़ा थाने से महज एक किमी दूर बैनर बांधा है। इस बैनर में उन्होंने लिखा है कि हमने जवान मनोज नेताम को मौत की सजा दी है।

कांकेर: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ( Naxalites) के खिलाफ अभियान जारी है, फिर भी नक्सली अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। हालही में ये खबर सामने आई थी कि नक्सलियों ने दावा किया है कि उन्होंने कांकेर पुलिस के लापता जवान मनोज नेताम की हत्या कर दी है और वह उसका शव वापस नहीं करेंगे। इस बारे में नक्सलियों (Naxalites) के राजनांदगांव-कांकेर बार्डर डिवीजन की ओर से एक पत्र जारी किया गया था।

बस्तर के आईजी सुंदरराज पी ने ये पत्र मिलने की पुष्टि की थी, हालांकि उन्होंने ये भी कहा था कि इसकी भाषा संदिग्ध लग रही है, और हो सकता है कि किसी ने आपसी रंजिश में मनोज को नुकसान पहुंचाया हो और नक्सलियों पर आरोप लगा दिया हो, इसलिए लापता जवान की तलाश जारी रखी जाएगी।

Coronavirus: बीते 24 घंटे में देश में आए 1,00,636 नए केस, दिल्ली में 83 दिन बाद आए 400 से कम मामले

ताजा खबर ये सामने आई है कि नक्सलियों ने राजनांदगांव में मदनवाड़ा थाने से महज एक किमी दूर बैनर बांधा है। इस बैनर में उन्होंने लिखा है कि हमने जवान मनोज नेताम को मौत की सजा दी है। नक्सल संगठन RKB डिवीजन के प्रवक्ता विकास ने मनोज नेताम की हत्या की जिम्मेदारी ली है और इस बैनर में मनोज पर कई आरोप भी लगाए हैं।

नक्सल संगठन RKB डिवीजन के प्रवक्ता विकास ने मनोज का शव परिजनों को देने से मना कर दिया है। हालांकि पुलिस ने अभी भी नक्सलियों के दावे की पुष्टि नहीं की है।

बता दें कि कांकेर जिले के कोडेकुर्सी थाना में तैनात सहायक आरक्षक मनोज नेताम 28 अप्रैल को ड्यूटी खत्म करने के बाद से लापता हैं। 2 दिन बाद उनकी मोटरसाइकिल कोडेकुर्सी इलाके के भुखरे गांव के पास मिली थी। इसके बाद से उनका कुछ पता नहीं है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें