औरंगाबाद: नक्सलियों के पोस्टर फेंकने की वजह से दहशत का माहौल, ठेकेदार को दी धमकी

नक्सली (Naxalites पोस्टर मिलने से दहशत का माहौल है। मजदूरों ने काम भी बंद कर दिया है। गांव वालों ने इस मामले में पुलिस से मदद मांगी है।

naxalites

सांकेतिक तस्वीर।

नक्सलियों (Naxalites) ने काम बंद ना करने पर अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहने को कहा है। पोस्टर में पड़रिया के मनोज सिंह और सुदी बिगहा में एमएलसी के चाचा की हत्या की बात भी कही गई है।

औरंगाबाद: बिहार के औरंगाबाद में नक्सलियों (Naxalites) ने एक बार फिर उत्पात मचाया है। ताजा मामला ये है कि मदनपुर के नक्सल प्रभावित क्षेत्र डुमरी में नक्सलियों ने कई पोस्टर फेकें हैं और एक ठेकेदार को काम बंद करने की धमकी दी है।

नक्सलियों ने काम बंद ना करने पर अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहने को कहा है। पोस्टर में पड़रिया के मनोज सिंह और सुदी बिगहा में एमएलसी के चाचा की हत्या की बात भी कही गई है।

भारतीय वायुसेना के बेड़े में जुड़े 3 और राफेल विमान, पाकिस्तान और चीन को देंगे मुंहतोड़ जवाब

पोस्टर में कहा गया है कि इंदरलोक कुमार नक्सलियों से ज्यादा ताकतवर नहीं है, अगर काम बंद नहीं किया गया तो वही होगा जो सुदी बिगहा और मनोज के साथ हुआ।

गांव में नक्सली पोस्टर मिलने से दहशत का माहौल है। पोस्टर फेंके जाने के बाद मजदूरों ने काम भी बंद कर दिया है। गांव वालों ने इस मामले में पुलिस से मदद मांगी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें