बेटी से मिलने जा रहे थे ASI, नक्सलियों ने किडनैप करने के बाद कर दी हत्या

एएसआई नागैय्या कोरसा 10 दिनों की छुट्टी लेकर रविवार को बाइक से अपने गांव चेरामंगी जा रहे थे। इसी दौरान नक्सलियों (Naxalites) ने उनका अपहरण कर लिया।

Naxalites killed ASI

Naxalites killed ASI

एएसआई नागैय्या कोरसा की आज नक्सलियों (Naxalites) ने हत्या कर दी। कुटरू में शव का पोस्टमार्टम किया गया है। इसके बाद कुटरू थाने में शहीद एएसआई के पार्थिव शरीर को अंतिम सलामी दी गई। अंतिम सलामी देने पुलिस अधिकारियों के साथ ही स्थानीय जनप्रतिनिधि, शहीद एएसआई के परिजन और बड़ी संख्या में कुटरू के ग्रामीण पहुंचे।

छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले के कुटरू थाने में तैनात एएसआई नागैय्या कोरसा की आज नक्सलियों ने हत्या कर दी। नक्सलियों ने रविवार को उनका अपहरण कर लिया था।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक एएसआई नागैय्या कोरसा 10 दिनों की छुट्टी लेकर रविवार को बाइक से अपने गांव चेरामंगी जा रहे थे। इसी दौरान नैमेड-कुटरू के बीच मंगापेटा के पास से नक्सलियों (Naxalites) ने उनका अपहरण कर लिया।

इस बात की सूचना तब मिली जब मंगापेटा के पास एएसआई की बाइक लावारिस हालात में मिली। इसके बाद से ही पुलिस उनकी तलाश कर रही थी।

आज तड़के सुबह बीजापुर कुटरू मुख्य मार्ग पर एएसआई का शव मिला। शव के नजदीक माओवादियों का फेंका हुआ पर्चा भी मिला।

ये भी पढ़ें- एनआईए ने लश्कर-ए-तैयबा में आतंकियों के भर्ती मामले में एक भारतीय डॉक्टर को गिरफ्तार किया

कुटरू में शव का पोस्टमार्टम किया गया है। इसके बाद कुटरू थाने में शहीद एएसआई के पार्थिव शरीर को अंतिम सलामी दी गई। अंतिम सलामी देने पुलिस अधिकारियों के साथ ही स्थानीय जनप्रतिनिधि, शहीद एएसआई के परिजन और बड़ी संख्या में कुटरू के ग्रामीण पहुंचे।

परिजनों ने बताया कि नागैय्या कोरसा अपनी बेटी से मिलने जबलपुर जाने वाले थे।

बता दें कि नक्सलियों के खिलाफ सुरक्षाबलों और पुलिस की तरफ से लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के तहत अभी तक कई नक्सली मारे जा चुके हैं और कई नक्सलियों ने सरेंडर कर दिया है। ऐसे में नक्सली संगठनों की कमर टूट गई है और वह बौखलाए हुए हैं। इसी बौखलाहट में वह जवानों पर हमला कर रहे हैं।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें