झारखंड: PLFI उग्रवादी रंजन गोप गिरफ्तार, कोयला ट्रांसपोर्टरों ने ली राहत की सांस

रंजन गोप को पिपरवार थाना क्षेत्र के बचराटांड से गिरफ्तार किया गया। इस बात की जानकारी पिपरवार थाना प्रभारी संजय कुमार सिंह ने दी।

Jharkhand

सांकेतिक तस्वीर

Jharkhand: रंजन गोप की गिरफ्तारी से पवार कोयलांचल क्षेत्र के कोयला ट्रांसपोर्टरों ने राहत की सांस ली है। रंजन गोप ने इलाके में काफी दहशत फैला रखी थी।

चतरा: झारखंड (Jharkhand) के चतरा जिले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने PLFI उग्रवादी रंजन गोप को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बचरा साइडिंग में हुए नक्सली हमले का भी खुलासा किया है। ये हमला 15 अक्टूबर, 2020 की रात में हुआ था।

रंजन गोप को पिपरवार थाना क्षेत्र के बचराटांड से गिरफ्तार किया गया। इस बात की जानकारी पिपरवार थाना प्रभारी संजय कुमार सिंह ने दी। उन्होंने कहा कि रंजन गोप ने कई महत्वपूर्ण जानकारी दी हैं। जिसके बाद से छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है।

Coronavirus: भारत में कोरोना के मामले पहुंचे 79 लाख के पार, बीते 24 घंटे में आए 45,149 नए केस

रंजन गोप की गिरफ्तारी से पवार कोयलांचल क्षेत्र के कोयला ट्रांसपोर्टरों ने राहत की सांस ली है। रंजन गोप ने इलाके में काफी दहशत फैला रखी थी।

बता दें कि 15 अक्टूबर, 2020 की रात में बचरा साइडिंग में नक्सलियों ने हमला किया था। नक्सली संगठन के कृष्णा यादव उर्फ सुल्तान ने सभी कोयला ट्रांसपोर्टरों को फोन के माध्यम से धमकी दी थी और लेवी की मांग की थी।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें