बिहार: पुलिस ने 2 नक्सलियों को गिरफ्तार किया, बड़ी वारदात को अंजाम देने की रच रहे थे साजिश

एसपी ने बताया कि मिली सूचना के बाद STF और लोकल पुलिस ने जंगलों में छापेमारी की लेकिन पुलिस की भनक पाकर नक्सली अपने गांव भाग गए।

Naxalites

सांकेतिक तस्वीर

बगहा के एसपी किरण कुमार गोरख ने सोमवार को इस बात की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि रविवार शाम इस बात की सूचना मिली थी कि नक्सली (Naxalites) भारत-नेपाल सीमा से सटे वाल्मीकि टाइगर रिजर्व के जंगल में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए छिपे हुए हैं।

बगहा: बिहार में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ अभियान जारी है। इस बीच पुलिस ने पश्चिमी चंपारण के सेमरा और चिउटाहां थाना क्षेत्र से 2 नक्सलियों को गिरफ्तार किया है।

बगहा के एसपी किरण कुमार गोरख ने सोमवार को इस बात की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि रविवार शाम इस बात की सूचना मिली थी कि नक्सली भारत-नेपाल सीमा से सटे वाल्मीकि टाइगर रिजर्व के जंगल में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए छिपे हुए हैं।

Coronavirus: देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 99 लाख के करीब, दिल्ली में मरने वालों की संख्या हुई 10 हजार के पार

एसपी ने बताया कि मिली सूचना के बाद STF और लोकल पुलिस ने जंगलों में छापेमारी की लेकिन पुलिस की भनक पाकर नक्सली अपने गांव भाग गए। इसके बाद हमने गांव में सर्च ऑपरेशन चलाया और 2 नक्सली बसंती उरांव और रमाकांत राय को गिरफ्तार कर लिया।

नक्सली बसंती उरांव चिउटाहां थाना क्षेत्र के ढोलबजवा का रहने वाला है। वहीं रमाकांत राय सेमरा थाना क्षेत्र के परोरहा गांव का है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें