बालाघाट: कान्हा नेशनल पार्क के जंगलों से भारी मात्रा में हथियार बरामद, इस नक्सली ने उगले थे राज

Balaghat: पुलिस को जंगल से तीन रायफल समेत नक्सली साहित्य की 25 किताबें मिली हैं। फिलहाल पुलिस नक्सली बादल से पूछताछ कर और जानकारी निकाल रही है।

Naxalites

सांकेतिक तस्वीर।

बालाघाट (Balaghat) पुलिस को जंगल से तीन रायफल समेत नक्सली साहित्य की 25 किताबें मिली हैं। फिलहाल पुलिस नक्सली बादल से पूछताछ कर और जानकारी निकाल रही है।

मध्य प्रदेश के बालाघाट (Balaghat) में नक्सलियों के खिलाफ अभियान को तेज कर दिया गया है। इस बीच पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। नक्सली बादल की निशानदेही पर पुलिस ने हथियार और नक्सली साहित्य को बरामद किया है। ये बरामदगी कान्हा नेशनल पार्क के जंगलों से हुई है।

पुलिस को जंगल से तीन रायफल समेत नक्सली साहित्य की 25 किताबें मिली हैं। फिलहाल पुलिस नक्सली बादल से पूछताछ कर और जानकारी निकाल रही है।

ये भी पढ़ें- Coronavirus: भारत में संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 55 लाख के पार, 24 घंटे में आए 75,083 नए मामले

इस मामले में बालाघाट (Balaghat) के एसपी अभिषेक तिवारी ने विस्तृत जानकारी दी है। उन्होंने बताया, ‘सोमवार को जंगल में सर्च ऑपरेशन चलाया गया था। इस दौरान टीम को नक्सली साहित्य समेत 12 बोर के 43 राउंड, एसएलआर के 13 राउंड, 303 के 15 राउंड, 18 नग सिंगल शाट, 12 बोर फुल थ्रू वन और कुल्हाड़ी बरामद हुई है।

उन्होंने बताया कि नक्सलियों के खिलाफ अभियान को तेज कर दिया गया है और जंगलों में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। आस-पास के इलाकों में भी पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें