शिल्पा शेट्टी से शादी करने के लिए राज कुंद्रा ने खरीद लिया था BIG B के बंगले के सामने घर

एक समय ऐसा था जब राज कुंद्रा से शादी करने से शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) कतरा रही थीं। इस बात का खुलासा खुद शिल्पा ने किया था। शिल्पा अपना करियर और परिवार को छोड़कर लंदन में शिफ्ट नहीं होना चाहती थीं।

Shilpa Shetty

File Photo

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने राज कुंद्रा से 22 नवंबर, 2009 में शादी की थी। हालांकि, जब उनकी शादी हुई थी तो शिल्पा को अपने करियर की फिक्र हमेशा सताती थी।

बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) इन दिनों विवादों में हैं। उनपर अश्लील फिल्मों के बिजनेस का आरोप है। बता दें कि पोर्न वीडियो बनाने के मामले में 19 जुलाई की देर रात क्राइम ब्रांच ने उन्हें गिरफ्तार किया था। वहीं, राज कुंद्रा ने बॉम्बे हाई कोर्ट में अपनी गिरफ्तारी को चुनौती दी है।

इस बीच राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी की लव स्टोरी भी काफी चर्चा में है। बता दें कि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने राज कुंद्रा से 22 नवंबर, 2009 में शादी की थी। हालांकि, जब उनकी शादी हुई थी तो शिल्पा को अपने करियर की फिक्र हमेशा सताती थी। इस वजह से कई बार इन दोनों में बहस और मनमुटाव भी हुआ।

CRPF Recruitment 2021: सीआरपीएफ में अफसर बनने का सुनहरा मौका, कल है आवेदन की आखिरी तारीख

इन दोनों के रिश्ते में खटास आने की एक और वजह ये थी कि शिल्पा अपना करियर और परिवार को छोड़कर लंदन में शिफ्ट नहीं होना चाहती थीं। बता दें कि एक समय ऐसा था जब राज कुंद्रा से शादी करने से शिल्पा शेट्टी कतरा रही थीं। इस बात का खुलासा खुद शिल्पा ने किया था।

ये भी देखें-

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty), राज कुंद्रा से प्यार करने के बावजूद जब उनसे शादी को तैयार नहीं हुईं तो राज ने वाशु भागनानी को फोन लगाकर कहा कि वो मुंबई में एक घर खरीदना चाहता हैं। राज ने बिना देखे ही घर खरीद लिया और शिल्पा शेट्टी को फोन कर रहा आपने कहा था आप मुंबई में ही रहना चाहती हैं, मिस्टर बच्चन के घर के सामने एक घर लिया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें