कोरोना काल में ओटीटी प्लेटफॉर्म का क्रेज बढ़ा, आज रिलीज हो रहीं ये फिल्में

कोरोना (Coronavirus) की वजह थिएटर के बंद होने के बाद दर्शकों के बीच ओटीटी प्लेटफॉर्म का क्रेज बढ़ा है। कोरोना काल में वेब सीरीज के साथ-साथ नई फिल्में भी OTT प्लेटफॉर्म्स पर ही रिलीज हो रही हैं।

OTT

कोरोना काल में वेब सीरीज के साथ-साथ नई फिल्में भी OTT प्लेटफॉर्म्स पर ही रिलीज हो रही हैं। आज यानी 10 सितंबर को भी कुछ फिल्में OTT पर रिलीज हो रही हैं।

कोरोना (Coronavirus) की वजह थिएटर के बंद होने के बाद दर्शकों के बीच ओटीटी प्लेटफॉर्म का क्रेज बढ़ा है। कोरोना काल में वेब सीरीज के साथ-साथ नई फिल्में भी OTT प्लेटफॉर्म्स पर ही रिलीज हो रही हैं। आज यानी 10 सितंबर को भी कुछ फिल्में OTT पर रिलीज हो रही हैं। इनमें कंगना रणौत की फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalavi), सैफ अली खान की ‘भूत पुलिस’ (Bhoot Police) और ‘द क्रूड्स ए न्यू एज’ (The Croods: A New Age) जैसी फिल्में शामिल हैं।

थलाइवी

एएल विजय के निर्देशन में बनी यह फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जयललिता के जीवन पर आधारित है। फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalavi) हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में कंगना ने जयललिता के फिल्मों से लेकर राजनीति तक के सफर को दिखाया है।

नेवी चीफ एडमिरल करमबीर सिंह ने किया मॉरीशस तटरक्षक जहाज ‘बाराकुडा’ का दौरा, देखें PHOTOS

यह फिल्म पहले 23 अप्रैल को थिएटर में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना की दूसरी लहर के कारण थिएटर बंद ही रखे गए थे। ऐसे में मेकर्स ने फिल्म को ओटीटी पर रिलीज नहीं किया और अब ये फिल्म थिएटर में रिलीज हो रही। फिल्म में कंगना के अलावा अरविंद स्वामी ने भी अहम भूमिका निभाई है। इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर भी रिलीज करने की तैयारी है।

भूत पुलिस

फिल्म ‘भूत पुलिस’ (Bhoot Police) एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म में सैफ अली खान, जैकलीन फर्नांडीज, यामी गौतम और अर्जुन कपूर ने अहम भूमिका निभाई है। पवन कृपलानी के निर्देशन में बनी यह एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है। फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को खूब पसंद आया था। यह फिल्म आज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है।

द क्रूड्स ए न्यू एज

एनिमेटेड फिल्म ‘द क्रूड्स ए न्यू एज’ (The Croods: A New Age) भी आज थिएटर में रिलीज होने जा रही है। फिल्म में मुख्य किरदार कल की तलाश में अज्ञात में चले जाते हैं और इसी के साथ कहानी आगे बढ़ती है। इस फिल्म में रेयान रेनॉल्ड्स, एम्मा स्टोन, कैथरीन कीनर जैसे बड़े सितारों ने अपनी आवाज दी है। फिल्म का निर्देशन जोएल क्रॉफर्ड ने किया है। यह फिल्म हिंदी और अंग्रेजी में रिलीज हो रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें