बॉलीवुड एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी को ड्रग्‍स केस में लगा बड़ा झटका, कोर्ट ने खारिज की उनकी याचिका

बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) को 2000 करोड़ रुपये के ड्रग्‍स केस (Drugs case) कनेक्‍शन में बड़ा झटका लगा है।

Mamta Kulkarni

Mamta Kulkarni (File Photo)

ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) ने याचिका दाख‍िल करते हुए कोर्ट से अपील की थी कि वह पैसों की तंगी से जूझ रही हैं, ऐसे में उनके फ्रीज किए गए छह बैंक अकाउंट्स को डी-फ्रीज किया जाए।

बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) को 2000 करोड़ रुपये के ड्रग्‍स केस (Drugs case) कनेक्‍शन में बड़ा झटका लगा है। मुंबई की एक स्‍पेशल कोर्ट ने ऐक्‍ट्रेस के छह बैंक अकाउंट को डी-फ्रीज करने से इनकार कर दिया है।

बता दें कि ऐक्‍ट्रेस ने याचिका दाख‍िल करते हुए कोर्ट से अपील की थी कि वह पैसों की तंगी (Financial Crisis) से जूझ रही हैं, ऐसे में उनके फ्रीज किए गए छह बैंक अकाउंट्स को डी-फ्रीज किया जाए।

एडिशनल सेशंस जज राजेश एस गुप्‍ता की अदालत ने बीते हफ्ते ममता की याचिका को खारिज (Court Rejects Mamta Kulkarni’s plea) कर दिया। जस्‍ट‍िस राजेश एस गुप्‍ता एनडीपीएस कोर्ट के भी स्‍पेशल जज हैं। एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। एक्ट्रेस ने साल 1992 में फिल्म ‘तिरंगा’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी।

बिहार: भागलपुर जंक्शन के साथ ही नक्सलियों ने रेलवे सुरंग को भी उड़ाने की प्लानिंग की थी, सुरक्षाबलों ने रातभर की गश्त

अपनी दिलकश अंदाज और किरदारों से ममता हर जवां दिलों की धड़कन बन चुकी थीं। साल 2002 में एक्ट्रेस को फिल्म ‘कभी तुम कभी हम’ में आखिरी बार देखा गया था जिसके बाद उन्होंने शादी कर फिल्मों से दूरी बना ली। बता दें कि 12 अप्रैल 2016 में ड्रग्स केस को लेकर चार्जशीट दायर किया गया है। जिसमें ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) का नाम शामिल है।

जब से ममता पर चार्जशीट दायर किया गया है वह भारत छोड़कर केन्या में रहने लगी हैं। ममता कुलकर्णी को केस में प्रमुख आरोपी बताया गया हैं और वह कथ‍ित तौर पर ड्रग सिंडिकेट की ऐक्‍ट‍िव मेंबर थीं।

ये भी देखें-

इस मामले में ममता कुलकर्णी की ओर से उनके वकील ने कोर्ट में जो याचिका दाख‍िल की थी, उसमें कहा गया है कि एक्ट्रेस को 2016 के ड्रग्‍स केस में गलत तरीके से फंसाया गया है। साथ ही यह भी कहा गया है कि उनकी बहन मासनिक बीमारी से जूझ रही है जिसके इलाज और दवाइयों के लिए पैसे की जरूरत है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें