पीलीभीतः नेपाल पुलिस ने एक भारतीय नागरिक को गोली मारी, हुई मौत, एक घायल

नेपाल पुलिस की गोली लगने से एक भारतीय नागरिक की मौत हो गई है। मामला नेपाल के पचूरी उर्फ पचूई गांव का है। गुरुवार शाम करीब 6 बजे ये घटना हुई।

Nepal Police

पीलीभीत एसपी

गोविंदा (22) समेत 3 लोग मादक पदार्थ की तस्करी करते हुए नेपाल सीमा में प्रवेश कर गए। यहां नेपाल पुलिस (Nepal Police) ने उन्हें रोका, लेकिन उनकी पुलिस से बहस हो गई।

पीलीभीत: नेपाल पुलिस (Nepal Police) की गोली लगने से एक भारतीय नागरिक की मौत हो गई है। मामला नेपाल के पचूरी उर्फ पचूई गांव का है। एसपी जयप्रकाश के मुताबिक गुरुवार शाम करीब 6 बजे ये घटना हुई। ये मामला मादक पदार्थ की तस्करी के दौरान हुई मुठभेड़ से जुड़ा है।

मिली जानकारी के मुताबिक, हजारा थाना क्षेत्र के टिल्ला नंबर 4 निवासी गोविंदा (22) समेत 3 लोग मादक पदार्थ की तस्करी करते हुए नेपाल सीमा में प्रवेश कर गए। यहां नेपाल पुलिस ने उन्हें रोका, लेकिन उनकी पुलिस से बहस हो गई। धीरे-धीरे बहस विवाद में बदल गई।

Telangana: कोठागुडम में सुरक्षाबलों को नक्सलियों के खिलाफ मिली कामयाबी, विस्फोटक बरामद

मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने गोली चलाई, जिससे गोविंदा नाम के एक युवक की मौत हो गई। इस दौरान गोविंदा का एक साथी भाग निकला और दूसरा घायल हो गया। मृत युवक की डेडबॉडी अभी नेपाल पुलिस के पास ही है।

एसएसबी के जरिए रात में इस मामले की जानकारी मिली। इसके बाद एसडीएम पूरनपुर राजेंद्र प्रसाद, सीओ लल्लन सिंह, हजारा प्रभारी निरीक्षक उमेश सोलंकी पुलिस बल के साथ छानबीन के लिए भेजे गए। इसके अलावा घायल युवक की तलाश की जा रही है। इस मामले के बावजूद सीमा पर किसी तरह के तनाव की खबर नहीं मिली है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें