मुंबई: मुकेश अंबानी के घर के बाहर जिस कार में मिला था विस्फोटक, उसके मालिक का मिला शव

मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक से भरी कार का मामला तूल पकड़ा रहा है। ताजा खबर चौंकानी वाली है क्योंकि विस्फोटक से भरी उस कार के मालिक का शव बरामद हुआ है।

Mukesh Ambani

बीते कुछ दिन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के घर के बाहर एक संदिग्ध स्कॉर्पियो कार मिली थी। इस कार से जिलेटिन स्टिक बरामद की गई थीं। इसी के बाद से इस इलाके की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी।

मुंबई: मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के घर के बाहर विस्फोटक से भरी कार का मामला तूल पकड़ा रहा है। ताजा खबर चौंकानी वाली है क्योंकि विस्फोटक से भरी उस कार के मालिक का शव बरामद हुआ है।

मिली जानकारी के मुताबिक, संदिग्ध स्कॉर्पियो कार के मालिक मनसुख हिरेन मृत पाए गए हैं। उन्होंने कथित तौर पर कलावा क्रीक में कूदकर सुसाइड की है।

इस खबर के सामने आते ही नौपाड़ा पुलिस मौके पर पहुंची है। इस मामले की जांच चल रही है। पुलिस का कहना है कि ये सुसाइड केस लग रहा है। हालांकि जांच की जा रही है।

बता दें कि बीते कुछ दिन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के घर के बाहर एक संदिग्ध स्कॉर्पियो कार मिली थी। इस कार से जिलेटिन स्टिक बरामद की गई थीं। इसी के बाद से इस इलाके की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी।

Telangana: कोठागुडम में सुरक्षाबलों को नक्सलियों के खिलाफ मिली कामयाबी, विस्फोटक बरामद

सूत्रों का कहना है कि ये सब लंबी साजिश का हिस्सा है। जो कार बरामद हुई, उसमें मुंबई इंडियंस का बैग रखा था। मुंबई इंडियंस आईपीएल क्रिकेट टीम है, जिसके मालिक मुकेश अंबानी हैं।

सूत्रों का कहना है कि आरोपी काफी समय से अंबानी परिवार पर नजर बनाए हुए था। इसलिए उसने अंबानी परिवार के घर के नजदीक कार खड़ी की और लेटर के जरिए धमकी दी।

गाड़ी से एक चिट्ठी भी मिली थी, जिसमें लिखा था, ‘ये सिर्फ ट्रेलर है। नीता भाभी, मुकेश भैया, ये तो एक झलक है। अगली बार सामान पूरा होकर आएगा, पूरा इंतजाम हो गया है।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें