शहीद SI दीपक भारद्वाज की पत्नी ने रुपए के बदले की डीएसपी पद की मांग, CM को लिखा पत्र

शहीद SI दीपक भारद्वाज (Deepak Bhardwaj) की पत्नी ने सीएम को पत्र लिखकर शासन से रुपए के बदले डिप्टी कलेक्टर या डीएसपी जैसे सम्मानित पद की मांग की है।

बिलासपुर: नक्सलियों (Naxalites) के आतंक को खत्म करने के लिए नक्सल विरोधी (Anti Naxalism)अभियान चलाया जा रहा है। जिससे नक्सली बौखलाए हुए हैं। और यही वजह है कि वो देश के जवानों को नुकसान पहुंचाने के लिए आए दिन नई-नई प्लानिंग करते रहते हैं।

नक्सलियों (Naxalites) से लड़ते हुए हमारे देश के ना जाने कितने ही जवान शहीद हुए हैं। जिनमें से एक उप निरीक्षक (SI) दीपक भारद्वाज भी थे। जो बीजापुर (Bijapur) में 3 अप्रैल 2021 को हुए नक्सली हमले (Naxal Attack) में शहीद हो गए थे। SI दीपक भारद्वाज (Deepak Bhardwaj) की शहादत के बाद शासन की ओर से उनकी पत्नी प्रांतिका भारद्वाज को 80 लाख रुपए देने की घोषणा की गई है।

शहीद SI दीपक भारद्वाज (Deepak Bhardwaj) की पत्नी ने सीएम को पत्र लिखकर शासन से रुपए के बदले डिप्टी कलेक्टर या डीएसपी जैसे सम्मानित पद की मांग की है।

बता दें कि शहीद की पत्नी प्रांतिका भारद्वाज ने सीएम (CM) को लिखे पत्र में बताया कि उनके पति की शहादत को तीन महीने बीत गए हैं। और इस बीच उनके परिवार का हाल जानने कोई नहीं आया है। इस पत्र में शहीद दीपक भारद्वाज की पत्नी प्रांतिका ने मांग की है कि उनकी डिप्टी कलेक्टर या डीएसपी पद पर नियुक्ति की जानी चाहिए।

छत्तीसगढ़: दंतेवाड़ा में लोन वर्राटू अभियान का कमाल, एक साल में 100 इनामी नक्सलियों ने किया सरेंडर

शहीद की पत्नी प्रांतिका ने अपने पत्र में बताया कि उनके पति की शहादत के बाद कई लोगों ने सम्मान में अपनी बात कही थी। इसके बाद उनके परिवार को पूछने कोई नहीं आया है। इस बीच उनकी नियुक्ति भी नहीं हुई है। उन्होने पत्र में रुपए के बदले सम्मान की मांग की है। साथ ही नक्सली हमले (Naxali Attack) में शहीद हुए अपने पति की वीरता और यादों को स्थाई बनाने की मांग की है।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें