जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों ने दक्षिण कश्मीर से एक आतंकी को गिरफ्तार किया, छतपुरा के मदरसे में तलाशी के दौरान मिली सफलता

सुरक्षाबलों ने फौरन एक टीम बनाकर चिन्हित मदरसे को घेरकर सघन तलाशी अभियान चलाया। जिसके परिणामस्वरूप एक आंतकवादी (Terrorist) को हिरासत में लिया गया।

Terrorist

Terrorist

जम्मू-कश्मीर में भारतीय सुरक्षाबलों ने पुलवामा जिले के एक मदरसे से एक आतंकवादी (Terrorist) को हिरासत में लिया है। सैन्य अधिकारी के अनुसार आतंकवादी गतिविधि में शामिल उत्तर कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा इलाके के एक शख्स के दक्षिण कश्मीर के छतपुरा मोहल्ले में छिपे होने की सूचना पर पुलवामा में तलाशी अभियान चलाया गया। 

भारत-पाक सीमा के पास मिली खुफिया सुरंग, नगरोटा एनकाउंटर में मारे गये आतंकियों ने इसी से की थी घुसपैठ

सैन्य अधिकारी ने बताया कि इस अभियान के दौरान एक शख्स को पकड़ा गया। जिससे सख्ती से पुछताछ हुई। इस शख्स की निशानदेही पर पास के एक मदरसे में आतंकवादी की मौजूदगी के बारे में पता चला। सुरक्षाबलों ने फौरन एक टीम बनाकर चिन्हित मदरसे को घेरकर सघन तलाशी अभियान चलाया। जिसके परिणामस्वरूप एक आंतकवादी (Terrorist) को हिरासत में लिया गया। हालांकि सुरक्षाबलों ने इस आतंकवादी का नाम नहीं बताया और इसे पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई। ताजा समाचार मिलने तक, सुरक्षाबल गिरफ्त में आये आतंकी से सघन पूछताछ कर रही है और उसके साथियों और मददगारों के बारे में जानकारी जुटा रही है, इसीलिये सैन्य अधिकारियों ने गिरफ्तार आतंकी के बारे में प्रेस से कोई जानकारी साझा नहीं की है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें