जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों के लिए बढ़ा जान का जोखिम, जम्मू-श्रीनगर रूट पर हवाई यात्रा की सुविधा बंद

अफगानिस्तान में तालिबान के कब्जे के बाद से लगातार ये खबरें सामने आ रही हैं कि पाकिस्तान अब नए सिरे से जम्मू-कश्मीर में अशांति फैलाने की साजिश रच रहा है।

terrorists

File Photo

Jammu and Kashmir: सूत्रों का कहना है कि केंद्रीय गृह मंत्रालय ने 31 अगस्त के बाद ‘दिल्ली-श्रीनगर-दिल्ली’ और ‘श्रीनगर-जम्मू-श्रीनगर’ रूट पर एयर कूरियर सर्विस (सस्पेंशन) रोक दी है।

जम्मू-कश्मीर: अफगानिस्तान में तालिबान के कब्जे के बाद से लगातार ये खबरें सामने आ रही हैं कि पाकिस्तान अब नए सिरे से जम्मू-कश्मीर में अशांति फैलाने की साजिश रच रहा है।

ऐसे में कई मामले सामने आए हैं, जिसमें ड्रोन के जरिए हथियार गिराए गए हैं। इससे सुरक्षाबलों को खतरा है। अब सूत्रों का कहना है कि केंद्रीय गृह मंत्रालय ने 31 अगस्त के बाद ‘दिल्ली-श्रीनगर-दिल्ली’ और ‘श्रीनगर-जम्मू-श्रीनगर’ रूट पर एयर कूरियर सर्विस (सस्पेंशन) रोक दी है।

बिहार: लखीसराय में नक्सली मुठभेड़, कई नक्सलियों के घायल होने की खबर

बता दें कि 2 साल पहले ‘पुलवामा’ में हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। उसके बाद से ही जवानों के लिए एयर कूरियर सर्विस शुरू की गई थी और जवानों के सड़क मार्ग से गुजरने वाले ‘काफिले’ पर रोक लगा दी गई थी और जवानों को हवाई सुविधा उपलब्ध करवाई गई थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें