जम्मू-कश्मीर : आतंकी संगठनों के चक्रव्यूह में फंसा किश्तवाड़ जिला, आतंकी बन रहे युवा

घाटी में आतंकियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। ऐसे में आतंकी बौखलाए हुए हैं और आतंकी हमला करने की साजिशें रचते रहते हैं।

Al Qaeda

सांकेतिक तस्वीर

Jammu and Kashmir: केशवान से बीते महीने सलीम नाम का युवक लापता हो गया था। उसके परिवार ने 17 अक्टूबर को रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। चूंकि सलीम के पिता भी आतंकी थे और 2008 में मारे गए थे, तो सुरक्षाबल इस एंगल से भी जांच कर रहे थे।

जम्मू कश्मीर: घाटी में आतंकियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। ऐसे में आतंकी बौखलाए हुए हैं और आतंकी हमला करने की साजिशें रचते रहते हैं।

ताजा मामला जम्मू संभाग (Jammu and Kashmir) के किश्तवाड़ से आया है। खबर मिली है कि यहां आतंकी संगठन युवाओं को गुमराह करने की साजिशें रच रहे हैं। केशवान का एक युवक आतंकियों के बहकावे में भी आ गया है और लश्कर में शामिल हो गया है। ऐसे में सुरक्षाबल सतर्क हो गए हैं।

बता दें कि केशवान से बीते महीने सलीम नाम का युवक लापता हो गया था। उसके परिवार ने 17 अक्टूबर को रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। चूंकि सलीम के पिता भी आतंकी थे और 2008 में मारे गए थे, तो सुरक्षाबल इस एंगल से भी जांच कर रहे थे।

Coronavirus: भारत में कोरोना के मामले पहुंचे 79 लाख के पार, बीते 24 घंटे में आए 45,149 नए केस

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सलीम का चाचा भी आतंकवादी था। इसलिए एजेंसियां सलीम के आतंकी बनने के पहलू को ध्यान में रखते हुए जांच कर रही थीं।

मिली जानकारी के मुताबिक, सलीम के आतंकी बनने के साथ किश्तवाड़ जिले में 4 सक्रिय आतंकी हैं। इसके साथ ही खबर ये भी है कि आतंकी संगठन भोले-भाले युवकों को बहला फुसलाकर आतंकी बना रहे हैं और फिर उनसे दहशत फैलवा रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें