जम्मू कश्मीर: श्रीनगर में हुए आतंकी हमले में जवान शेर सिंह जाटव शहीद, सीने में लगी गोली

जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में हुए आतंकी हमले में जवान शेर सिंह जाटव बुधवार को शहीद हो गए। वह मूल रूप से राजस्थान के अलवर के रहने वाले थे।

Sher Singh Jatav

शेर सिंह जाटव (Sher Singh Jatav) CRPF में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात थे। उनके गांव में इस खबर को सुनने के बाद मातम पसर गया है।

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में हुए आतंकी हमले में जवान शेर सिंह जाटव (Sher Singh Jatav) बुधवार को शहीद हो गए। वह मूल रूप से राजस्थान के अलवर के रहने वाले थे।

उनकी शहादत की खबर जैसे ही उनके गांव पहुंची तो कोहराम मच गया। मुठभेड़ से कुछ समय पहले ही शेर सिंह की अपने बेटे से फोन पर बात हुई थी।

शेर सिंह जाटव (Sher Singh Jatav) CRPF में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात थे। उनके गांव में इस खबर को सुनने के बाद मातम पसर गया है।

छत्तीसगढ़: नारायणपुर में डीआरजी टीम का बड़ा कारनामा, अलग-अलग मुठभेड़ में 2 नक्सलियों को मार गिराया

बता दें कि श्रीनगर में बुधवार शाम को पंथा चौक में आतंकी मुठभेड़ हुई थी। इस मुठभेड़ के दौरान 42 साल के शेर सिंह जाटव के सीने में गोली लगी थी। जिसके बाद वह शहीद हो गए।

शेर सिंह साल 1992 में बतौर कांस्टेबल सीआरपीएफ में भर्ती हुए थे। बीते साल उन्हें SI के तौर पर प्रमोशन मिला था। 22 अप्रैल को उनके बेटे की सगाई थी और जुलाई में शादी की बात चल रही थी। लेकिन इससे पहले ही वह शहीद हो गए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें