जम्मू कश्मीर: शोपियां में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, ऑपरेशन जारी

सुरक्षाबलों की ज्वाइंट टीम इस ऑपरेशन को अंजाम दे रही है। सूत्रों के मुताबिक, एक से 2 आतंकियों (Terrorists) के छिपे होने की सूचना है।

terrorists

फाइल फोटो।

सुरक्षाबलों को खबर मिली थी कि जिले के जीपोरा इलाके में आतंकी (Terrorists) गतिविधियां चल रही हैं। जिसके बाद सर्च ऑपरेशन चल रहा है।खबर है कि आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग की, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हुई। फिलहाल मुठभेड़ जारी है। 

जम्मू कश्मीर: घाटी में आतंकियों (Terrorists) के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई जा रही है। मामला शोपियां जिले का है। यहां आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हो रही है।

सुरक्षाबलों की ज्वाइंट टीम इस ऑपरेशन को अंजाम दे रही है। सेना, पुलिस और सीआरपीएफ इसमें शामिल है। सूत्रों के मुताबिक, एक से 2 आतंकियों के छिपे होने की सूचना है, जिसे बाद ऑपरेशन लॉन्च किया गया। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है।

Coronavirus: भारत में कोरोना का कहर जारी, बीते 24 घंटे में पहली बार आए 2 लाख 73 हजार से ज्यादा केस

बता दें कि सुरक्षाबलों को खबर मिली थी कि जिले के जीपोरा इलाके में आतंकी (Terrorists) गतिविधियां चल रही हैं। जिसके बाद सर्च ऑपरेशन चल रहा है।

खबर है कि आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग की, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हुई। फिलहाल मुठभेड़ जारी है। 

बता दें कि आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबल काफी समय से अभियान चला रहे हैं। अब तक कई बड़े आतंकी मारे जा चुके हैं और कई ने सरेंडर किया है। ऐसे में आतंकी बौखलाए हुए हैं और सुरक्षाबलों पर हमला करने की साजिश रचते रहते हैं। 

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें