जम्मू कश्मीर: हरकत से बाज नहीं आ रहे आतंकी, पुंछ में पुलिस वाहन किया ग्रेनेड हमला

घाटी में आतंकियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इससे आतंकी बौखलाए हुए हैं और लगातार सुरक्षाबलों को निशाना बनाने की कोशिश करते हैं।

Jammu and Kashmir

सांकेतिक तस्वीर।

Jammu and Kashmir: ताजा मामला पुंछ के कलई ब्रिज एरिया का है। यहां आतंकियों ने एक पुलिस वाहन पर ग्रेनेड फेंका है। पुंछ जिले के एसएसपी रमेश कुमार अंगराल ने बताया कि फेंके हुए ग्रेनेड से विस्फोट नहीं हुआ। इस क्षेत्र की सुरक्षा बढ़ाई गई है।

जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) में आतंकियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इससे आतंकी बौखलाए हुए हैं और लगातार सुरक्षाबलों को निशाना बनाने की कोशिश करते हैं।

ताजा मामला पुंछ के कलई ब्रिज एरिया का है। यहां आतंकियों ने एक पुलिस वाहन पर ग्रेनेड फेंका है। पुंछ जिले के एसएसपी रमेश कुमार अंगराल ने बताया कि फेंके हुए ग्रेनेड से विस्फोट नहीं हुआ। इस क्षेत्र की सुरक्षा बढ़ाई गई है।

बता दें कि पाकिस्तान और स्लीपर सेल्स, राजौरी और पुंछ से जुड़े जिलों में आतंक को बढ़ाने की साजिश रच रहे हैं। इसी के तहत वह हथियारों और ड्रग्स की सप्लाई के साथ-साथ हमलों को अंजाम देने की कोशिश कर रहे हैं।

हालांकि सुरक्षाबलों की ओर से इन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है।

बता दें कि आतंकियों के खिलाफ घाटी में ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। जम्मू-कश्मीर में गुरुवार को 2 नए रिक्रूट हुए आतंकियों ने सरेंडर कर दिया था। इस बात की जानकारी आईजी विजय कुमार ने दी थी।

ये भी पढ़ें- FATF Meet 2020: पाकिस्तान की किस्मत का फैसला आज, भारत ने पड़ोसी देश पर आतंकियों को पनाह और फंडिंग का आरोप लगाया

आतंकियों ने एनकाउंटर साइट पर अपने परिवार को देखने के बाद सरेंडर किया था।

बता दें कि आतंकियों को सुरक्षाबलों ने उत्तरी कश्मीर के सोपोर के तुज्जर इलाके में घेरा था। इसके बाद आतंकियों के परिजनों को उनके सामने लाया गया था और उन्हें देखते ही आतंकियों ने सरेंडर कर दिया था।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें