जम्मू-कश्मीर: राजौरी के गुज्जर मंडी से पुलिस ने बरामद किया बम, आगामी चुनाव में आतंकी हमले को टालने के लिए पुलिस मुस्तैद

राजौरी  (Rajouri) जिला विकास परिषद चुनाव के मद्देनजर राजौरी में सुरक्षा-व्यवस्था कड़ी की गई है। चुनाव में उतरने वाले उम्मीदवारों को लेकर कई राजनीतिक पार्टियां और निर्दली उम्मीदवारों का प्रचार भी जोरशोर से चल रहा है।

Hand grenade

Hand grenade recovered from Rajouri District in Jammu Kashmir

जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले (Rajouri) में बृहस्पतिवार को सड़क पर एक हैंड ग्रेनेड (Hand grenade) पाया गया। राजौरी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक चंदन कोहली के अनुसार, गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए राजौरी के थाना प्रभारी समीर जिल्लानी ने गुज्जर मंडी और खेओरा के बीच सड़क पर रखा ग्रेनेड बरामद किया।

MP: शहीद के अंतिम संस्कार से पहले ग्रामीणों ने किया चक्काजाम, सरकार ने दिया ये आश्वासन

पुलिस ने इसके बाद मंडी के आस-पास के रिहायशी इलाकों में भी तलाशी अभियान भी चलाया। जिससे कि ये आश्वस्त किया जा सके कि इस तरह के ग्रेनेड (Hand grenade) किसी और जगह तो नहीं रखे गए हैं। इस पूरे मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच अपनी शुरू कर दी है। 

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, राजौरी  (Rajouri) जिला विकास परिषद चुनाव के मद्देनजर राजौरी में सुरक्षा-व्यवस्था कड़ी की गई है। चुनाव में उतरने वाले उम्मीदवारों को लेकर कई राजनीतिक पार्टियां और निर्दली उम्मीदवारों का प्रचार भी जोरशोर से चल रहा है। ऐसे में मुख्य कस्बे से हैंड ग्रेनेड (Hand grenade) के बरामद होने के बाद यह आशंका पैदा हो गई है कि कहीं राष्ट्र विरोधी तत्व चुनाव में खलल न डालें। जाहिर है किसी भी तरह की संभावित आतंकी हमले (Terror Attack) को टालने के लिए पुलिस (Police) ने मुस्तैदी से कार्रवाई कर रही है। इसी सिलसिले में संभावित इस बड़ी घटना को टाल दिया गया है। 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें