छत्तीसगढ़: नारायणपुर में नक्सली हमले की जांच के लिए DGP ने दिए निर्देश, स्पेशल टीम के हाथ में कमान

Narayanpur: डीजीपी डीएम अवस्थी ने इस मामले की जांच के लिए एसपी को टीम बनाने के निर्देश दिए हैं। बता दें कि इस नक्सली हमले में 5 जवान शहीद हो चुके हैं

Naxalites

सांकेतिक तस्वीर।

Narayanpur: सुरक्षाबलों के जवान एक ऑपरेशन से लौट रहे थे, इसी दौरान घात लगाए नक्सलियों ने (Naxalites) उन पर हमला कर दिया था। जवानों को संभलने का मौका ही नहीं मिला और वह नक्सली साजिश का शिकार हो गए।

रायपुर: छत्तीसगढ़ के नारायणपुर (Narayanpur) में मंगलवार को सुरक्षाबलों की बस पर नक्सली (Naxalites) हमला हुआ था। अब इस मामले की जांच के लिए स्पेशल टीम बनाई जाएगी।

राज्य के डीजीपी डीएम अवस्थी ने इस मामले की जांच के लिए एसपी को टीम बनाने के निर्देश दिए हैं। बता दें कि इस नक्सली हमले में 5 जवान शहीद हो चुके हैं और एक दर्जन से ज्यादा घायल हैं।

अमेरिकी एडमिरल ने भारत के साथ दोस्ती पर जताई खुशी, लेकिन भारत-चीन के रिश्तों में खटास को लेकर चिंतित

सुरक्षाबलों के जवान एक ऑपरेशन से लौट रहे थे, इसी दौरान घात लगाए नक्सलियों ने (Naxalites) उन पर हमला कर दिया था। जवानों को संभलने का मौका ही नहीं मिला और वह नक्सली साजिश का शिकार हो गए। इस नक्सली हमले के बाद से छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में हड़कंप मच गया है। आम जनता डरी हुई है।

बता दें कि राज्य में नक्सलियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। इस कार्रवाई की वजह से कई नक्सली मारे जा चुके हैं, जिनमें कई बड़े नक्सली भी शामिल हैं। इसके अलावा कई बड़े नक्सलियों ने सरेंडर किया है। इन सब बातों से नक्सली बौखलाए हुए हैं और सुरक्षाबलों पर हमला करने की साजिश रचते रहते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें