छत्तीसगढ़: सुकमा में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, 1 नक्सली ढेर

ये मुठभेड़ शनिवार शाम करीब सात बजे सुकमा जिले के टोंगपाल इलाके के मेटापारा के जंगलों में सर्च ऑपरेशन के दौरान हुई। अधिकारियों के अनुसार केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल  (CRPF) की 227वीं बटालियन और राज्य पुलिस की एक संयुक्त टीम के इस मुठभेड़ में एक नक्सली ढेर हो गया।

Naxali

प्रतीकात्मक चित्र

छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच शनिवार रात मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक नक्सली (Naxali) को मार गिराया। स्थानीय अधिकारियों ने इस बाबत जानकारी दी। उनके अनुसार ये मुठभेड़ शनिवार शाम करीब सात बजे सुकमा जिले के टोंगपाल इलाके के मेटापारा के जंगलों में सर्च ऑपरेशन के दौरान हुई।

झारखंड: कुख्यात नक्सलियों के गांव पहुंचकर पुलिस कर रही लोगों की मदद, जीत रही ग्रामीणों का दिल

अधिकारियों के अनुसार केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल  (CRPF) की 227वीं बटालियन और राज्य पुलिस की एक संयुक्त टीम इस मुठभेड़ में शामिल थी। इस मुठभेड़ के बाद सुरक्षाबलों ने अपना सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर नक्सली घटनास्थल से भागने में सफल रहे। 

इस मुठभेड़ में मारे गए नक्सली (Naxali) की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है लेकिन उके पास से एक पिस्टल और एक वायरलेस सेट बरामद किया गया है। इस दौरान सुरक्षाबलों की टीम में किसी प्रकार की क्षति नहीं हुई है। 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें